भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: हे भगवान! रोहन की हालत बिगड़ती है, लक्ष्मी को उसके गोद लेने की सच्चाई का पता चलता है

जी टीवी के पॉपुलर शो भाग्य लक्ष्मी के आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आएगा जब रोहन की हालत बिगड़ जाएगी.
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: हे भगवान! रोहन की हालत बिगड़ती है, लक्ष्मी को उसके गोद लेने की सच्चाई का पता चलता है 52340

एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों को एक दिलचस्प कहानी के साथ आकर्षक ड्रामा देखने को मिला है। रोहन दुर्भाग्य से सीढ़ियों से गिर जाता है, जिससे सभी लोग हैरान रह जाते हैं। मलिष्का रोहन की गंभीर हालत के लिए लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) को जिम्मेदार ठहराती है। लक्ष्मी अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करती है, लेकिन बिना सबूत के, नीलम लक्ष्मी को रोहन से दूर रहने का आदेश देती है। लक्ष्मी नीलम से भिड़ती है लेकिन कुछ नहीं कर पाती।

आगामी एपिसोड में, नीलम डॉक्टर को बुलाती है जो रोहन की स्थिति का विश्लेषण करता है और तनावग्रस्त दिखता है। डॉक्टर ने खुलासा किया कि रोहन की हालत बिगड़ रही है क्योंकि वे उसके आंतरिक रक्तस्राव को नियंत्रित करने में विफल रहे हैं। डॉक्टर नीलम को रोहन को तुरंत अस्पताल ले जाने की सलाह देते हैं, जिससे मलिष्का, नीलम और अन्य लोग चिंतित हो जाते हैं।

जैसे ही रोहन अस्पताल आता है, नर्स रोहन के पिता ऋषि (रोहित सुचांती) के बारे में पूछती है। नीलम पूछती है कि उन्हें ऋषि की आवश्यकता क्यों है। नर्स बताती है कि रोहन को खून की जरूरत है। हालाँकि, ऋषि स्टेशन से बाहर हैं। नर्स रोहन की मां के बारे में पूछती है और मलिष्का सामने आती है। हालाँकि, उसका खून रोहन से मेल नहीं खाता। इसके बाद नीलम डॉक्टर को बताती है कि रोहन ने उसे गोद लिया है, जिसे लक्ष्मी सुन लेती है और वह हैरान रह जाती है।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की, लक्ष्मी की कहानी बताती है। बिजनेसमैन ऋषि ओबेरॉय से शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल जाती है। हालाँकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं. क्या नियति उन्हें एक साथ लाएगी?