भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: ओह नो! अपहरणकर्ता ने ऋषि को धमकाया, जांच अधिकारी को कुछ गड़बड़ लगी

ज़ी टीवी शो भाग्य लक्ष्मी के प्रशंसक आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ के लिए तैयार हो सकते हैं, जब अपहरणकर्ता ऋषि को धमकाता है।
Auto Draft 52606

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों ने पारो के अपहरण के इर्द-गिर्द घूमता दिलचस्प ड्रामा देखा है। अपहरणकर्ता लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) से 15 लाख रुपये की मांग करता है, अगर वह अपनी बेटी पारो को बचाना चाहती है। लक्ष्मी ऋषि (रोहित पुरोहित) से पैसे देने का अनुरोध करती है, लेकिन वह मना कर देता है, जिससे नीलम नाराज़ हो जाती है। दूसरी ओर, मलिष्का खुश है और ऋषि और लक्ष्मी के बीच के परिदृश्य का आनंद ले रही है।

आने वाले एपिसोड में, अपहरणकर्ता ऋषि को बुलाता है। वह ऋषि को यह कहकर धमकाता है कि वह जानता है कि वे चालाकी करने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए वह राशि 15 लाख से बढ़ाकर 50 लाख रुपये कर रहा है। वह कहता है कि अगर वह अपनी बेटी को जिंदा देखना चाहता है, तो उसे उन्हें 50 लाख देने होंगे। जांच अधिकारी भी ऋषि और अपहरणकर्ता के बीच की बातचीत सुनता है। अपहरणकर्ता ऋषि को चेतावनी देता है कि अगर उसने पुलिस को बुलाया है, तो उसे उन्हें जाने के लिए कहना चाहिए, अन्यथा चीजें हर किसी के पक्ष में नहीं हो सकती हैं। अपहरणकर्ता की बुद्धिमत्ता का पता लगाने पर जांच अधिकारी हैरान रह जाता है। हालाँकि, उसे कुछ गड़बड़ लगती है और वह इधर-उधर देखता है। जांच अधिकारी की बुद्धिमत्ता से, मलिष्का डर जाती है कि कहीं उसका पर्दाफाश न हो जाए।