भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: अरे नहीं! चोरों ने ऋषि और आयुष पर तानी बंदूक, कैसे बचेंगी लक्ष्मी?

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब चोर ऋषि और आयुष पर बंदूक तान देंगे।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: अरे नहीं! चोरों ने ऋषि और आयुष पर तानी बंदूक, कैसे बचेंगी लक्ष्मी? 51972

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों ने ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) के खिलाफ मलिष्का और बलविंदर की योजना के इर्द-गिर्द बड़े उतार-चढ़ाव देखे हैं। एक तनावपूर्ण क्षण में, ऋषि लक्ष्मी से पूछता है कि क्या वह उसे एक और मौका देगी। दूसरी ओर, बलविंदर, पंडितजी के वेश में, लक्ष्मी का अपहरण करने की योजना बनाता है।

आगामी एपिसोड में, बलविंदर की योजना से पहले, कुछ चोरों ने ओबेरॉय हवेली पर हमला कर दिया, जिससे हर कोई परेशान हो गया। चोर ओबेरॉय हाउस में गणपति के लिए सजाए गए हीरे को चुराने आते हैं। लेकिन जैसे ही वे सभी को महंगे सामान के साथ देखते हैं, चोर नीलम, लक्ष्मी, करिश्मा और अन्य को अपना सामान देने की धमकी देते हैं।

सभी के फंसे होने के बीच, आंचल, स्थिति से अनभिज्ञ, नीचे आती है और आश्चर्यचकित हो जाती है। जैसे ही चोर उसके साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश करते हैं, वह चोरों के नेता को थप्पड़ मारती है और आंचल पर बंदूक तान देती है। तभी ऋषि चोरों के सरदार को रोकता है। हालाँकि, चोरों ने ऋषि और आयुष पर अपनी बंदूकें तान दी और मलिष्का ने चोरों से ऋषि को किसी भी हालत में छोड़ने की विनती की। साथ ही लक्ष्मी जी भी परेशान हो जाती हैं।

यह देखना दिलचस्प होगा कि लक्ष्मी ऋषि और उसके परिवार को कैसे बचाएगी।

भाग्य लक्ष्मी, लक्ष्मी नाम की एक लड़की की कहानी है, जिसकी जिंदगी बिजनेसमैन ऋषि ओबेरॉय से शादी के बाद बदल जाती है। जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं. क्या नियति उन्हें एक साथ लाएगी?