भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: अरे नहीं! मलिष्का पारो और लक्ष्मी के खिलाफ साजिश रचती है

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब मलिष्का पारो और लक्ष्मी के खिलाफ साजिश रचेगी।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: अरे नहीं! मलिष्का पारो और लक्ष्मी के खिलाफ साजिश रचती है 52447

एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों ने आईसीयू में रोहन की बिगड़ती हालत के इर्द-गिर्द आकर्षक नाटक देखा है। लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) रोहन को बचाने के लिए उसे अपना खून दान करती है। नीलम ने लक्ष्मी को आशीर्वाद देते हुए कहा कि वह हमेशा अपने बच्चों के साथ रहे और सुरक्षित रहे। पारो मलिष्का को झूठा कहती है, और इस बात पर प्रकाश डालती है कि लक्ष्मी ने ऐसा कुछ भी नहीं किया जिससे रोहन को ठेस पहुँचे।

आगामी एपिसोड में, नीलम मलिष्का को पारो के प्रति उसके व्यवहार के लिए डांटती है, जिससे वह हैरान रह जाती है। लक्ष्मी की मुलाकात रोहन से होती है, जो फूट-फूट कर रोने लगता है क्योंकि उसे पता चलता है कि उसे गोद लिया गया है। लक्ष्मी उसे सांत्वना देती है और उसे अपने बेटे की तरह प्यार करती है। ऋषि (रोहित सुचांती) ने आयुष को बताया कि रोहन को गोद लेना उसका अब तक का सबसे अच्छा निर्णय रहा है।

अनुष्का ने मलिष्का का सामना करते हुए कहा कि वह सोचती है कि वह स्मार्ट है, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं है क्योंकि अदालत की सुनवाई नजदीक आ रही है और वह इसके बारे में कुछ नहीं कर सकती है, जिससे वह तबाह हो जाएगी। रोहन और उसका परिवार घर लौट आए। रोहन ने एक भावनात्मक क्षण बनाते हुए अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि अगर वह उसकी मां होती तो बेहतर होता। दूसरी ओर, मलिष्का एक गुप्त व्यक्ति से मिलती है और पारो और लक्ष्मी के खिलाफ अपनी साजिश शुरू करती है। मलिष्का गुस्से में अपनी भावनाओं को व्यक्त करती है कि वह अपने प्रति इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं कर सकती है।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की, लक्ष्मी की कहानी बताती है। बिजनेसमैन ऋषि ओबेरॉय से शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल जाती है। हालाँकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं. क्या नियति उन्हें एक साथ लाएगी?