भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: अरे नहीं! लक्ष्मी का अपहरण हो गया, ऋषि और आयुष परेशान

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब लक्ष्मी का अपहरण हो जाएगा।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: अरे नहीं! लक्ष्मी का अपहरण हो गया, ऋषि और आयुष परेशान 52042

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों ने ओबेरॉय हवेली में चोरों के घुसने और सभी को धमकाने वाले चोरों के इर्द-गिर्द घूमने वाला आकर्षक नाटक देखा है। जैसे ही लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) किसी तरह पारो, रोहन और दादी को बचाने जाती है, गुंडे उसे फंसा लेते हैं, जिससे लक्ष्मी चिंतित हो जाती है।

आगामी एपिसोड में, इससे पहले कि लक्ष्मी अपने बच्चों को बचा पाती, बलविंदर के गुंडे वहां घुस आते हैं और वह लक्ष्मी को अपने साथ आने के लिए कहता है। लक्ष्मी स्थिति को संभालने की कोशिश करती है और चोर से सभी गहने और पैसे लेने के लिए कहती है लेकिन वह उन्हें छोड़ देती है, इस बात से अनजान कि वह उसे पैसे लेने के लिए नहीं बल्कि उसे लेने के लिए यहां आया है। हालाँकि, लक्ष्मी किसी तरह खुद को और बच्चों को बचा लेती है, लेकिन नीलम के बयान से लक्ष्मी का दिल टूट जाता है।

जैसे ही ऋषि और आयुष लक्ष्मी की खोज करते हैं, वे उसे भयानक स्थिति में देखते हैं, और लक्ष्मी बहुत रोती है और बताती है कि वह एक अच्छी माँ नहीं है और उसने भगदड़ के दौरान अपने बच्चे को खो दिया है। ऋषि (रोहित सुचांती) उसे सांत्वना देता है और पारो और रोहन उसे गले लगाते हैं। हालांकि, नीलम लक्ष्मी से नाराज नजर आ रही हैं। बाद में, बलविंदर के गुंडे लक्ष्मी का अपहरण कर लेते हैं, जिससे ऋषि और आयुष परेशान हो जाते हैं।

भाग्य लक्ष्मी, लक्ष्मी नाम की एक लड़की की कहानी है, जिसकी जिंदगी बिजनेसमैन ऋषि ओबेरॉय से शादी के बाद बदल जाती है। जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं. क्या नियति उन्हें एक साथ लाएगी?