भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: नीलम ने ऋषि को लक्ष्मी को समझाने का आदेश दिया, मलिष्का ने साजिश रची

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब नीलम ऋषि को लक्ष्मी को मनाने का आदेश देगी।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: नीलम ने ऋषि को लक्ष्मी को समझाने का आदेश दिया, मलिष्का ने साजिश रची 52138

एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों ने ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) के पुनर्मिलन के इर्द-गिर्द घूमते आकर्षक नाटक को देखा है। लक्ष्मी को पंडित के वेश में बलविंदर का पता चलता है, जो उसका अपहरण करने की कोशिश करता है। हालाँकि, ऋषि लक्ष्मी को बलविंदर के जाल से बचाता है।

आगामी एपिसोड में, मलिष्का लक्ष्मी के खिलाफ साजिश रचती है और उसे डराने की योजना बनाती है। वह अनुष्का से साझा करती है कि ऋषि ने उसे गुंडों से बचाया और उसे चोट लगी। मलिष्का ने जानबूझकर इस बात पर प्रकाश डाला कि ऋषि ने उसके लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी, और दूर खड़ी लक्ष्मी यह सुन लेती है, जिससे वह दुविधा में पड़ जाती है। मलिष्का अपनी चालों से लक्ष्मी को डराने की कोशिश करती है। वह करिश्मा के साथ अपना आइडिया शेयर करती हैं और उन्हें भरोसा दिलाती हैं कि यह आइडिया काम करेगा।

दूसरी ओर, नीलम ऋषि के घावों पर मरहम लगाती है। पारो और रोहन ने माहौल को हल्का किया। नीलम को बच्चों के साथ खुश देखकर ऋषि ने अपनी खुशी जाहिर की। वहीं, मलिष्का अपनी चिंता व्यक्त करती है कि अदालत की सुनवाई के दौरान जज को पारो की कस्टडी लक्ष्मी को नहीं सौंपनी चाहिए। नीलम ऋषि को आदेश देती है कि वह लक्ष्मी को जैसे भी संभव हो मनाए और उसे समझाए कि पारो ओबेरॉय हाउस में रहेगी, जिससे लक्ष्मी परेशान हो जाएगी।

भाग्य लक्ष्मी, लक्ष्मी नाम की एक लड़की की कहानी है, जिसकी जिंदगी बिजनेसमैन ऋषि ओबेरॉय से शादी के बाद बदल जाती है। जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं. क्या नियति उन्हें एक साथ लाएगी?