भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: नीलम ने सभी को लक्ष्मी से प्यार से बात करने का आदेश दिया, मलिष्का को गुस्सा आ गया

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब नीलम सभी को लक्ष्मी के साथ प्यार से बात करने का आदेश देगी।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: नीलम ने सभी को लक्ष्मी से प्यार से बात करने का आदेश दिया, मलिष्का को गुस्सा आ गया 52247

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों ने ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) के इर्द-गिर्द घूमता आकर्षक नाटक देखा है। मलिष्का ऋषि को खाना खिलाने की कोशिश करती है, लेकिन वह खाने से इनकार कर देता है और उससे कहता है कि किसी गंभीर क्षण में उसे मजबूर न करें।

आगामी एपिसोड में, पारो और रोहन को तेज बुखार हो जाता है और वे नखरे करने लगते हैं। लक्ष्मी बच्चों को खाना खिलाती है, जो उससे ऋषि को भी खिलाने के लिए कहते हैं। बिना किसी शिकायत के, ऋषि वैसे ही खाता है जैसे लक्ष्मी उसे खिलाती है, जिससे परिवार में एक मधुर पल बन जाता है। फिर पारो और रोहन पूछते हैं कि क्या वे उसके कमरे में सो सकते हैं, और वह सहमत हो जाता है। लेकिन रोहन और पारो फिर ऋषि और लक्ष्मी को अपने साथ सोने के लिए मजबूर करते हैं। इतना ही नहीं, बच्चे भी ऋषि को बिस्तर मिलाने के लिए मना लेते हैं। ऋषि और लक्ष्मी की निकटता को देखकर मलिष्का का दिल टूट जाता है और वह क्रोधित हो जाती है।

मलिष्का, एक गहन क्षण में, अनुष्का के साथ साझा करती है कि वह अब लक्ष्मी को अपनी आंखों के सामने बर्दाश्त नहीं कर सकती। हालाँकि, अगली सुबह, नीलम सभी को अदालत की सुनवाई तक लक्ष्मी के साथ प्यार से बात करने का आदेश देती है, जिससे आयुष खुश हो जाता है और अन्य लोग तनावग्रस्त हो जाते हैं।

भाग्य लक्ष्मी, लक्ष्मी नाम की एक लड़की की कहानी है, जिसकी जिंदगी बिजनेसमैन ऋषि ओबेरॉय से शादी के बाद बदल जाती है। जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं. क्या नियति उन्हें एक साथ लाएगी?