भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: मलिष्का उदास होकर नशे में धुत हो गई, बलविंदर ने उस पर चाकू से हमला कर दिया

ज़ी टीवी के शो भाग्य लक्ष्मी के प्रशंसक एक दिलचस्प मोड़ के लिए तैयार हो सकते हैं, जब मलिष्का उदास होकर नशे में धुत हो गई।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: मलिष्का उदास होकर नशे में धुत हो गई, बलविंदर ने उस पर चाकू से हमला कर दिया 52987

बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले एकता कपूर द्वारा निर्मित भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में, दर्शकों ने ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) के पुनर्मिलन के इर्द-गिर्द घूमते हुए दिलचस्प नाटक देखे हैं। कोर्ट ने ऋषि और लक्ष्मी को साथ रहने का आदेश दिया और उन्हें आखिरी मौका दिया क्योंकि पारो उन्हें करीब ला रही है।

आगामी एपिसोड में, मलिष्का का दिल टूट जाता है क्योंकि वह ऋषि और लक्ष्मी को गृह प्रवेश की सभी औपचारिकताओं के साथ घर में प्रवेश करते हुए देखती है। वह सभी से दूर जाने का फैसला करती है और अपनी दोस्त सोनल को बुलाती है। दूसरी ओर, बलविंदर मलिष्का को फोन करता है और उसे धमकाता है। वह उसका कॉल काट देती है और अपना फोन स्विच ऑफ कर देती है। अनुष्का मलिष्का के बारे में चिंतित हो जाती है और वह यह बात नीलम को बताती है।

मलिष्का सोनल से मिलने उसके फार्महाउस आती है। वह उसके साथ अपना दुख व्यक्त करती है और शराब पीती है। जल्द ही, मलिष्का नशे में धुत हो जाती है और बलविंदर आ जाता है। वह मलिष्का को ताना मारता है और उनकी योजना की विफलता के लिए उसे जिम्मेदार ठहराता है। बलविंदर अपने हाथ में चाकू लेकर मलिष्का पर हमला करता है। नीलम ऋषि से मलिष्का को खोजने के लिए उसके साथ आने के लिए कहती है और वह लक्ष्मी को भी अपने साथ ले जाने पर जोर देता है और वे सहमत हो जाते हैं।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की लक्ष्मी की कहानी है। एक व्यवसायी ऋषि ओबेरॉय से शादी करने के बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है। हालांकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह खुद को ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो चुके हैं। क्या किस्मत उन्हें साथ लाएगी?