भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: मलिष्का ने खुद को बलविंदर के साथ बिस्तर पर लेटा पाया, लक्ष्मी चौंक गई

ज़ी टीवी के शो भाग्य लक्ष्मी के प्रशंसक आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ के लिए तैयार हो सकते हैं, जब मलिष्का खुद को बलविंदर के साथ बिस्तर पर लेटी हुई पाती है।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: मलिष्का ने खुद को बलविंदर के साथ बिस्तर पर लेटा पाया, लक्ष्मी चौंक गई 53030

एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का शो भाग्य लक्ष्मी पिछले तीन सालों से ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) की अनोखी प्रेम कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। मलिष्का अचानक गायब हो जाती है, जिससे सभी तनाव में आ जाते हैं। नीलम ऋषि से मलिष्का को खोजने के लिए उसके साथ चलने के लिए कहती है, और वह लक्ष्मी को भी अपने साथ ले जाता है।

आने वाले एपिसोड में, बलविंदर गुस्से में मलिष्का पर हमला करने की कोशिश करता है। मलिष्का खुद को बचाने के लिए भागती है, और अगली सुबह चीजें अलग हो जाती हैं। मलिष्का बिस्तर पर उठती है और खुद को बलविंदर के साथ लेटी हुई पाती है। मलिष्का चौंक जाती है और स्थिति को समझने की कोशिश करती है। इस बीच, बलविंदर भी जाग जाता है और खुद को मलिष्का के साथ पाता है। वह उससे पूछता है कि क्या शादी से पहले भी उनका हनीमून था, जिससे एक अजीबोगरीब पल पैदा होता है।

नीलम फार्महाउस में प्रवेश करती है और मलिष्का को बुरी तरह से चिल्लाती है। नीलम और ऋषि की आवाज़ सुनकर, मलिष्का बलविंदर से अपने कपड़े पहनने और जाने के लिए कहती है। नीलम और ऋषि मलिष्का को बुरी हालत में पाते हैं। नीलम उसे गले लगाती है और उसे सांत्वना देती है। दूसरी ओर, लक्ष्मी हर जगह मलिष्का को ढूंढती है, और वह बलविंदर को भागने की कोशिश करते हुए देखती है, जिससे वह चौंक जाती है। लक्ष्मी के हाथ से दीया गिर जाता है, और यह सुनकर ऋषि व्यथित हो जाता है।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की, लक्ष्मी की कहानी है। एक व्यवसायी, ऋषि ओबेरॉय से शादी करने के बाद उसकी ज़िंदगी बदल जाती है। हालाँकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है, तो वह खुद को ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं। क्या किस्मत उन्हें साथ लाएगी?