भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: लक्ष्मी ने ऋषि पर पारो को चुराने का आरोप लगाया, पुलिस को मलिष्का की संलिप्तता पर संदेह

ज़ी टीवी के शो भाग्य लक्ष्मी में, दर्शकों को आने वाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जब लक्ष्मी ऋषि पर पारो को चुराने का आरोप लगाएगी।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: लक्ष्मी ने ऋषि पर पारो को चुराने का आरोप लगाया, पुलिस को मलिष्का की संलिप्तता पर संदेह 52799

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी, जिसे एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है, में आने वाले एपिसोड में दर्शक एक रोमांचक ट्विस्ट के लिए तैयार हो सकते हैं, क्योंकि पारो का अपहरण हो जाता है और मलिष्का चिंतित हो जाती है। लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) मलिष्का पर पारो का अपहरण करने का आरोप लगाती है। वह पुलिस अधिकारी से उसका फोन चेक करने के लिए कहती है, जिससे मलिष्का चिंतित हो जाती है। वह पुलिस को अपना फोन चेक करने से मना कर देती है, लेकिन पुलिस अधिकारी उसे चेतावनी देता है कि वह कानूनी जांच में हस्तक्षेप नहीं कर सकती।

आने वाले एपिसोड में, पुलिस स्टेशन में लक्ष्मी और ऋषि (रोहित सुचांती) पारो के ठिकाने के बारे में पता लगाने के लिए पहुंचते हैं। लक्ष्मी ऋषि पर पारो को चुराने की कोशिश करने का आरोप लगाती है। वह उससे पूछती है कि उसके पास जीने का एक कारण है, और वह उससे वह भी छीनना चाहता है। लक्ष्मी ऋषि से पूछती है कि वह उसके साथ ऐसा क्यों कर रहा है, जिससे भावनात्मक रूप से गहन क्षण पैदा होता है।

दूसरी ओर, ओबेरॉय हवेली में, पुलिस अधिकारी नीलम को बताता है कि एक पत्नी अपने पति के जीवन में किसी और को बर्दाश्त नहीं कर सकती। और इस मामले में, ऋषि लक्ष्मी को अपनी पत्नी मानता है, जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि पारो का अपहरण क्यों हुआ। पुलिस को मलिष्का पर शक होता है, और वह उससे कहता है कि वह उससे बात करना चाहता है, लेकिन पुलिस स्टेशन में, जिससे वह परेशान हो जाती है।

बलविंदर पारो और एक पुलिस अधिकारी को फंसाता है। जैसे ही बलविंदर पुलिस अधिकारी को संभालने की कोशिश करता है, पारो अपने हाथ में बंदूक ले लेती है, जिससे एक बड़ा मोड़ आता है।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की, लक्ष्मी की कहानी है। एक व्यवसायी, ऋषि ओबेरॉय से शादी करने के बाद उसकी ज़िंदगी बदल जाती है। हालाँकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है, तो वह विश्वासघात महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं। क्या नियति उन्हें साथ लाएगी?