भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: लक्ष्मी ने मलिष्का पर आरोप लगाया, खुलासा किया कि उसने पारो का अपहरण किया है

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आगामी एपिसोड में, दर्शक एक रोमांचक ड्रामा देखेंगे, जिसमें ऋषि पारो के अपहरण के लिए लक्ष्मी को दोषी ठहराता है, लेकिन वह मलिष्का पर आरोप लगाती है।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: लक्ष्मी ने मलिष्का पर आरोप लगाया, खुलासा किया कि उसने पारो का अपहरण किया है 52707

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों ने पारो के अपहरण के इर्द-गिर्द घूमता दिलचस्प ड्रामा देखा है। लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) पारो को बचाने में विफल होने के कारण निराश होकर घर लौटती है। लक्ष्मी के अकेले घर आने पर नीलम हैरान रह जाती है, और मलिष्का अपनी चिंता व्यक्त करती है कि लक्ष्मी ने उनसे पैसे ऐंठने के लिए यह योजना बनाई होगी ताकि अदालत की सुनवाई के बाद वह पारो को चुराकर भाग सके।

आगामी एपिसोड में, नीलम लक्ष्मी पर उन्हें बेवकूफ बनाने और अपनी बेटी के अपहरण की योजना बनाने का आरोप लगाती है। ऋषि (रोहित सुचांती) भी लक्ष्मी पर आरोप लगाता है और आरोप लगाता है कि उसने पारो का अपहरण किया है क्योंकि वह उसे उनसे दूर ले जाना चाहती है। लक्ष्मी इससे इनकार करती है लेकिन बताती है कि ऋषि ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया है और उसके पास सबूत भी हैं। लक्ष्मी मलिष्का की पोल खोलती है और बताती है कि उसने मलिष्का को यह कहते हुए सुना था कि पारो को कुछ नहीं होना चाहिए। उसी समय, ऋषि लक्ष्मी का फोन भी दिखाता है, जिस पर संदेश से पता चलता है कि वह अपहरण में शामिल है।

लक्ष्मी पर कोई भरोसा नहीं करता, लेकिन आयुष और शालू उस पर भरोसा दिखाते हैं और उसके लिए खड़े होते हैं, यह बताते हुए कि पारो उसकी बेटी है और वह उसके साथ ऐसा कुछ करने के बारे में सोच भी नहीं सकती।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की लक्ष्मी की कहानी है। एक व्यवसायी ऋषि ओबेरॉय से शादी करने के बाद उसकी ज़िंदगी बदल जाती है। हालाँकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है तो वह खुद को ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो चुके हैं। क्या किस्मत उन्हें साथ लाएगी?