भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: अपहरणकर्ताओं ने पारो के बदले लक्ष्मी से 15 लाख रुपए मांगे, ऋषि ने किया इनकार

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा, जब अपहरणकर्ता पारो के बदले लक्ष्मी से 15 लाख रुपए मांगेंगे।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: अपहरणकर्ताओं ने पारो के बदले लक्ष्मी से 15 लाख रुपए मांगे, ऋषि ने किया इनकार 52585

बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा निर्मित ज़ी टीवी शो भाग्य लक्ष्मी, ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) के जीवन में बड़े उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है। लक्ष्मी पारो को बचाने के लिए कुछ न करने के लिए ऋषि को ताना मारती है। ऋषि और लक्ष्मी की लड़ाई को देखकर मलिष्का खुश हो जाती है। वह उन्हें अलग करने और लक्ष्मी से हमेशा के लिए छुटकारा पाने की साजिश रचती है।

आने वाले एपिसोड में लक्ष्मी को अपहरणकर्ताओं का फोन आता है। वे लक्ष्मी से पारो के बदले 15 लाख रुपए मांगते हैं। लक्ष्मी मान जाती है और वह ऋषि के सामने पारो को बचाने के लिए पैसे देने की भीख मांगती है। लक्ष्मी उसे जो भी कर सकती है करके उसे वापस करने का वादा करती है, लेकिन वह इससे इनकार कर देता है, जिससे लक्ष्मी निराश हो जाती है।

नीलम ऋषि के खिलाफ खड़ी होती है, और इस बात पर जोर देती है कि अगर वह पारो को बचाने के लिए पैसे नहीं दे सकता, तो वह दे सकती है। बहुत सारा पैसा है, और वह पारो के लिए जो भी ज़रूरी है, खर्च कर सकती है। हालाँकि, ऋषि नीलम को रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वह उसे चुप रहने का आदेश देती है। ऋषि अपहरणकर्ताओं को पैसे देने से इनकार कर देता है क्योंकि जाँच के दौरान उन्हें कुछ गड़बड़ मिली है, और वे सच्चाई का पता लगाना चाहते हैं।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की लक्ष्मी की कहानी है। एक व्यवसायी ऋषि ओबेरॉय से शादी करने के बाद उसकी ज़िंदगी बदल जाती है। हालाँकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है, तो वह खुद को ठगा हुआ महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो चुके हैं। क्या किस्मत उन्हें साथ लाएगी?