भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: कोर्ट ने लक्ष्मी और ऋषि को साथ रहने का आदेश दिया, मलिष्का का दिल टूटा

भाग्य लक्ष्मी के आने वाले एपिसोड में, दर्शक एक बहुत बड़ा ड्रामा देखेंगे जब कोर्ट लक्ष्मी और ऋषि को पारो के लिए साथ रहने का आदेश देगा।
भाग्य लक्ष्मी सीरियल स्पॉइलर: कोर्ट ने लक्ष्मी और ऋषि को साथ रहने का आदेश दिया, मलिष्का का दिल टूटा 52963

भाग्य लक्ष्मी, ज़ी टीवी शो एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित है। यह पिछले तीन सालों से ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) से जुड़ी अपनी दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। कोर्ट की सुनवाई के दौरान, जज ऋषि और लक्ष्मी को साथ रहने का आदेश देती है क्योंकि उसे लगता है कि पारो ही उसके माता-पिता को करीब लाने का कारण है। इस खबर से मलिष्का का दिल टूट जाता है।

आगामी एपिसोड में, ऋषि और लक्ष्मी घर लौटते हैं, जहाँ दादी उन्हें गृह प्रवेश समारोह करने के लिए रोकती हैं। शालू और आयुष गृह प्रवेश समारोह की तैयारी करते हैं, और दादी ऋषि और लक्ष्मी को आशीर्वाद देती हैं ताकि वे हमेशा साथ रह सकें। आयुष शालू से अपनी भावनाएँ व्यक्त करता है कि वह खुश है कि किसी को उसका प्यार मिला, जिससे एक भावनात्मक और अजीब पल पैदा होता है।

दूसरी ओर, मलिष्का के ताने सुनकर बलविंदर गुस्से से आगबबूला हो जाता है। वह उसे फोन करता है, और वे एक गरमागरम बहस में पड़ जाते हैं। ऋषि और लक्ष्मी के पुनर्मिलन को देखकर मलिष्का चौंक जाती है। वह अपने फार्महाउस जाती है और अपनी दोस्त सोनल से मिलती है। बलविंदर मलिष्का से बदला लेने की योजना बनाता है। दूसरी ओर, ऋषि और लक्ष्मी एक-दूसरे की भावनाओं को व्यक्त करते हैं, जिससे एक भावनात्मक पल पैदा होता है।

भाग्य लक्ष्मी एक गरीब लड़की लक्ष्मी की कहानी है। एक व्यवसायी ऋषि ओबेरॉय से शादी करने के बाद उसकी ज़िंदगी बदल जाती है। हालाँकि, जब उसे अपनी शादी और ऋषि की प्रेमिका के बारे में सच्चाई पता चलती है, तो वह विश्वासघात महसूस करती है। अब ऋषि और लक्ष्मी अलग हो गए हैं। क्या नियति उन्हें साथ लाएगी?