भाग्य लक्ष्मी: ऋषि को लक्ष्मी के आतंकवादियों द्वारा फंसाए जाने के बारे में मिली जानकारी

Bhagya Lakshmi: ऋषि को आतंकवादियों द्वारा लक्ष्मी को फंसाए जाने के बारे में जानकारी मिलती है।
Bhagya Lakshmi: Rishi learns about Lakshmi being framed by terrorists 12331

Bhagya Lakshmi: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में पिछले कुछ हफ्तों से अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। कहानी के अनुसार, लक्ष्मी एक बैठक के लिए संसद में पहुंचती है। हालाँकि, प्रवेश द्वार पर, वह एक ऐसे व्यक्ति से टकराती है जो उसके बैग में बम रख देता है। वह सुरक्षा जांच की ओर बढ़ती है, लेकिन इससे पहले, वह अपना बैग खोलकर देखें, उसे बैग में बम दिखता है और वह चौंक जाती है। लक्ष्मी सुरक्षाकर्मियों को सतर्क करने का फैसला करती है, लेकिन जल्द ही, आदमी उसे रुकने और उसके आदेशों का पालन करने की चेतावनी देता है।

लक्ष्मी एक बूढ़े व्यक्ति से मिलती है जिसे वह बम के बारे में बताती है। जल्द ही, उसे पता चलता है कि वह भी आतंकवादी गिरोह के सहायकों में से एक है। लक्ष्मी उनकी इच्छा पूरी करने से मना कर देती है, लेकिन आतंकवादी शालू का अपहरण कर लेता है। लक्ष्मी को शालू के अपहरण के बारे में पता चलता है। वह शालू की जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालती है।

आगामी एपिसोड में, ऋषि और मलिष्का डेट पर जाते हैं, जहां लक्ष्मी नाम की एक लड़की एक दुर्घटना में घायल होने वाली है। हालाँकि, ऋषि उसे बचाता है, और जल्द ही वह लक्ष्मी से मिलना चाहता है। ऋषि पार्लियामेंट एरिया में पहुंचता है और उसे पता चलता है कि आतंकियों ने लक्ष्मी को फंसा लिया है। पूर्व चौंक जाता है और लक्ष्मी के लिए चिंतित हो जाता है।

अब आगे क्या होगा? क्या ऋषि लक्ष्मी को बचा पाएंगे? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।