भाग्य लक्ष्मी: ऋषि ने लक्ष्मी के सामने किया अपने प्यार का इजहार

ज़ी टीवी के शो भाग्य लक्ष्मी में ऋषि लक्ष्मी को 'आई लव यू' कहकर अपने प्यार का इजहार करेगा
भाग्य लक्ष्मी: ऋषि ने लक्ष्मी के सामने किया अपने प्यार का इजहार 6507

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के शो भाग्य लक्ष्मी में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। कहानी के ट्रैक के अनुसार, ऋषि बच जाता है लेकिन लक्ष्मी के सिर पर एक खंभा गिर जाता है और वह बेहोश हो जाती है। ऋषि उसे हॉस्पिटल ले जाता है। डॉक्टर लक्ष्मी को देखते हैं जबकि ऋषि ऑपरेशन थिएटर के बाहर इंतजार करते हैं। जल्द ही, डॉक्टर ऋषि को बताते हैं कि लक्ष्मी की जान खतरे में है। वह एक ऑपरेशन करने के बारे के बताते है जिससे उसे मेमोरी लॉस या कोमा में जाने का खतरा है। ऋषि चौंक जाता है और दुखी हो जाता है।

लक्ष्मी हॉस्पिटल में अपने जीवन के लिए लड़ती है। ऋषि उससे बात करता है लेकिन वह ट्रीटमेंट का जवाब नही देती है। जल्द ही, ऋषि टूट जाता है और नर्स उसे ओटी से जाने के लिए कहती है। बाद में, ऋषि एक मंदिर में जाता है और लक्ष्मी के ठीक होने की प्रार्थना करता है। ऋषि एक पैर पर खड़े होकर भगवान से लक्ष्मी को बचाने के लिए कहता हैं।

अब, आने वाले एपिसोड में, ऋषि को लक्ष्मी के लिए अपने प्यार का एहसास होता है और वह लक्ष्मी से अपने प्यार को कबूल करने के लिए हॉस्पिटल जाने का फैसला करता है। इस बीच, मलिष्का, नीलम, वीरेंद्र और परिवार के अन्य सभी हॉस्पिटल पहुंचते हैं। ऋषि लक्ष्मी के कमरे में आता है। लक्ष्मी को होश आता है। ऋषि हाथ पकड़कर लक्ष्मी से बात करने लगते है। जल्द ही, ऋषि लक्ष्मी के लिए अपने प्यार को कबूल करता है और उससे ‘आई लव यू’ कहता है।

क्या लक्ष्मी ऋषि के प्यार का जवाब देगी?

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।