Bhagya Lakshmi: हनीमून की तैयारियो में जुटे ऋषि और लक्ष्मी

Bhagya Lakshmi: हनीमून की तैयारियो में जुटे ऋषि और लक्ष्मी
Bhagya Lakshmi: हनीमून की तैयारियो में जुटे ऋषि और लक्ष्मी 33108

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। शो में आप सभी ने देखा की नीलम को करिश्मा से पता चलता है कि ऋषि ने आखिरकार लक्ष्मी के साथ शादी कर ली है। वह यह भी जानती है कि ऋषि ने अपने घर में लक्ष्मी का स्वागत कैसे किया है। नीलम चिढ़ जाती है और एक दृढ़ निर्णय लेती है। वह करिश्मा से कहती है कि अगर उसका बेटा उसके बिना अकेले रह सकता है तो वह भी उसका इंतजार नहीं करेगी और ऋषि के साथ सभी रिश्ते खत्म करने का फैसला करती है ।

बाद में, मलिष्का लक्ष्मी और ऋषि की शादी से ग़ुस्सा हो जाती है और वह क़सम खाती है, कि अगर ऋषि उसका नहीं हुआ तो किसी और का भी नहीं होगा। दूसरी और नीलम को भी इस बात का दुख है,कि उसका बेटा ऋषि उससे बहुत दूर चला गया है। जबकि मलिष्का लक्ष्मी और ऋषि की जान की दुश्मन बन जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि ऋषि और लक्ष्मी, लक्ष्मी की चाची के घर पग-फेरा रसम के लिए आते हैं। रसम के दौरान चाची जोड़े के लिए विशेष भोजन बनाती हैं। बाद में, आयुष जोड़े से मिलने आता है और उन्हें वीरेंद्र द्वारा दिया गया उपहार देता है। उन्हें पता चला कि वीरेंद्र ने उन्हें शादी के तोहफे के रूप में हनीमून टिकट दिए हैं।

हे भगवान अब आगे क्या होगा ? आप को क्या लगता है ? हमे अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।