भाग्य लक्ष्मी: लक्ष्मी की जान ख़तरे में

Bhagya Lakshmi: लक्ष्मी की जान ख़तरे में आ गई है।
भाग्य लक्ष्मी: लक्ष्मी की जान ख़तरे में 11831

Bhagya Lakshmi: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को टेलिविजन से बांधें रखा है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है। कहानी के अनुसार, विक्रांत लक्ष्मी को घर लाता है और पूरे परिवार को बताता है कि वह लक्ष्मी से शादी करने के लिए तैयार है। परिवार उनके फैसले से उत्साहित महसूस करता है, और लक्ष्मी परिवार के सदस्यों का आशीर्वाद लेती है।

बाद में, ऋषि लक्ष्मी और विक्रांत को शादी की बधाई देता है। विक्रांत ने ऋषि को धन्यवाद दिया और ऋषि भावुक हो गए। नीलम विक्रांत और लक्ष्मी की शादी की तारीख तय करने का फैसला करती है। इसलिए, वह पंडितजी को घर पर बुलाती है। हालांकि, पंडित नीलम को चेतावनी देता है और उसे विक्रांत और लक्ष्मी की शादी में बड़ी परेशानी के बारे में बताता है। नीलम चिंतित हो जाती है। जल्द ही, पंडित नीलम से लक्ष्मी-विक्रांत और मलिष्का-ऋषि की शादी एक ही तारीख पर करने के लिए कहते हैं। नीलम इससे सहमत हैं।

आने वाले एपिसोड में पुजारी नीलम को बताते हैं कि ऋषि का मारकेश दोष अब लक्ष्मी की कुंडली में स्थानांतरित हो गया है। वह यह भी बताता है कि आज लक्ष्मी की जान खतरे में है। नीलम ऋषि को पुजारी द्वारा दी गई चेतावनी के बारे में नहीं बताती है। जल्द ही, ऋषि लक्ष्मी को मिलने के लिए भेजने का फैसला करता है। नीलम लक्ष्मी को जाने के लिए कहती है क्योंकि इससे वह परिवार से दूर रहेगी और परिवार सुरक्षित रहेगा।

अब आगे क्या होगा? लक्ष्मी को संकट से कौन बचाएगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।