Bhagya Lakshmi: लक्ष्मी को अपने बैग में मिला बम

Bhagya Lakshmi: लक्ष्मी को अपने बैग में बम मिलता है।‌
Bhagya Lakshmi: लक्ष्मी को अपने बैग में मिला बम 12037

Bhagya Lakshmi: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। शो के निर्माण का कार्यभार बालाजी टेलीफिल्म्स ने संभाला है। कहानी के अनुसार, पुजारी ने नीलम को सूचित किया कि ऋषि का मारकेश दोष अब लक्ष्मी की कुंडली में स्थानांतरित हो गया है। वह यह भी बताता हैं, कि आज लक्ष्मी की जान खतरे में है। नीलम ऋषि को पुजारी द्वारा दी गई चेतावनी के बारे में नहीं बताती है। जल्द ही, ऋषि लक्ष्मी को मिलने के लिए भेजने का फैसला करता है। नीलम लक्ष्मी को जाने के लिए कहती है क्योंकि इससे वह परिवार से दूर रहेगी और परिवार सुरक्षित रहेगा।

लक्ष्मी ऋषि से मिलने की तैयारी करती है। शालू और आयुष कमरे में प्रवेश करते हैं और लक्ष्मी से बात करने का फैसला करते हैं। शालू बताती है कि वह नहीं चाहती कि लक्ष्मी की शादी विक्रांत से हो। हालाँकि, लक्ष्मी उनसे वादा करने के लिए कहती है कि वे विक्रांत के साथ उसकी शादी नहीं रोकेंगे। दोनों को लक्ष्मी का वादा करने के लिए मजबूर किया जाता है।

आगामी एपिसोड में लक्ष्मी संसद में मीटिंग के लिए आती हैं। हालाँकि, प्रवेश द्वार पर, वह एक ऐसे व्यक्ति से टकराती है जो उसके बैग में बम रखता है। वह सुरक्षा जांच की ओर जाती है, लेकिन इससे पहले, वह अपना बैग खोलती है और बम पाकर चौंक जाती है। लक्ष्मी सुरक्षाकर्मियों को सतर्क करने का फैसला करती है, लेकिन जल्द ही, आदमी उसे रुकने और उसके आदेशों का पालन करने की चेतावनी देता है।

आगे क्या होगा? क्या लक्ष्मी पुलिस को बम के डर के बारे में सचेत कर पाएगी? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।