Bhagya Lakshmi: लक्ष्मी ने ऋषि को भावनात्मक रूप से किया ब्लैकमेल

Bhagya Lakshmi: पढ़िए, भाग्य लक्ष्मी।
Bhagya Lakshmi: लक्ष्मी ने ऋषि को भावनात्मक रूप से किया ब्लैकमेल 25063

Bhagya Lakshmi: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में हैरान कर देने वाला मोड़ देखने को मिल रहा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, किरण लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) को ओबेरॉय हाउस से बाहर निकालने के लिए अच्छी खासी रकम की पेशकश करती है। हालाँकि, दादी किरण से कहती हैं, कि लक्ष्मी भी एक परिवार की सदस्य है और वह ओबेरॉय हवेली में कब रहेगी इसका फैसला बाहरी लोग नहीं बल्कि परिवार करेगा।

मलिष्का, लक्ष्मी के प्रति परिवार के प्यार को देखती है और एक कदम उठाने का फैसला करती है। वह लक्ष्मी की तरह बनने और परिवार के सदस्यों की अच्छी किताबों में रहने की योजना बना रही है। इसलिए, मलिष्का दादी के सामने पूजा करने की कोशिश करती है। बाद में, मलिष्का दादी से यह भी पूछती है कि उसे पूजा कैसे करनी है और पूजा के लिए किन चीजों की आवश्यकता होती है। दादी भी मलिष्का का मार्गदर्शन करती हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, मलिष्का एक दोस्त से फोन पर बात करती नजर आती है और उसे अपनी शादी में आमंत्रित करती है। हालाँकि, ऋषि (रोहित सुचांती) उसकी बातचीत सुन लेता है और उसे बताता है कि शादी नहीं होगी। मलिष्का गुस्साएं स्वाभाव में ऋषि से उसके फैसले के बारे में पूछती है। लक्ष्मी, जो उनके कमरे के पास से गुजरती है, उनकी लड़ाई सुनती है और ऋषि से बात करने का फैसला करती है। लक्ष्मी ऋषि से बात करने आती है और उसे मलिष्का से शादी करने के लिए भावनात्मक रूप से ब्लैकमेल करती है। वह कहती है कि अगर उसने मलिष्का से शादी करने से इनकार कर दिया तो वह घर छोड़ देगी।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।