भाग्य लक्ष्मी: करिश्मा को मिला लक्ष्मी के लिए रिश्ता

Bhagya Lakshmi Spoiler: ज़ी टीवी के धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में करिश्मा ने लक्ष्मी के लिए रिश्ता ढूंढा।
भाग्य लक्ष्मी: करिश्मा को मिला लक्ष्मी के लिए रिश्ता 1912

Bhagya Lakshmi Spoiler: ज़ी टीवी के धारावाहिक जिसे भाग्य लक्ष्मी जिसे बालाजी टेलिफिल्म्स ने बनाया है और पिछले सप्ताह इसमें काफी ड्रामा देखने के लिए मिला हौ। कहानी के अनुसार, ऋषि लक्ष्मी को कमरे में ले जाते हैं, उसे बताता है कि उसकी खुशी ऋषि लिए कितनी बार में लगती हैं। वहीं दूसरी तरफ बलविंदर शालू और आयुष से टकरा जाता है, फिर वह शालू की बेजती करता है जिस वजह से आयुष काफी गुस्सा हो जाता है। बाद में वे चालू को बेइज्जत करने के लिए बलविंदर को पीटता हैं।

इसके बाद, ऋषि लक्ष्मी के लिए रिश्ता ढूंढने के मिशन पर लग जाता है। वह अगुआ को ओबरॉय हाउस बुलाता है। वह ऋषि से लड़के के बारे में पूछती है की ऋषि को लक्ष्मी के लिए कैसा लड़का चाहिए। फिर ऋषि लड़के के बारे मे बताता है, इसीबीच आयुष एक ऐसा लड़का बताता है।

अब आने वाले एपिसोड में, मलिश्का ऋषि से उसके व्यवहार को लेकर गुस्सा हो जाती है। वह वापस आप घर आती हैं और अभय और किरण से बात करती है। मलिश्का अपने पिता के सामने काफी भावुक हो जाती हैं। इसी बीच अभय मलिश्का की मदद करने की सोचता है। वहीं करिश्मा लक्ष्मी के लिए एक रिश्ता ढूंढती है और इससे ऋषि को बताने का फैसला लेती है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रिश्ते इस लड़के को लक्ष्मी के लिए चलेगा?

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा, अपने विचार हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं। और ऐसे ही खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।