बड़े अच्छे लगते हैं 2 स्पॉइलर: प्राची के सामने खड़ी हुई नई मुसीबत

Bade Achhe Lagte Hain 2 spoiler: प्राची के सामने खड़ी हुई नई मुसीबत।
Auto Draft 11187

Bade Achhe Lagte Hain 2 spoiler: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का लोकप्रिय धारावाहिक बड़े अच्छे लगते हैं 2 में तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। कहानी के अनुसार, प्राची और राघव निर्माण स्थल पर डेरा डालते हैं क्योंकि भारी बारिश होती है। प्राची ने राघव के साथ जोश के बारे में अपनी भावनाओं को साझा किया, जब वे मजदूरों की हड़ताल के स्थल पर थे। इस बीच, लखन को प्राची की चिंता होती है। लखन जोश की हरकतों से निराश हो जाता है और हमेशा के लिए अपने अध्याय को बंद करना चाहता है।

जोश ने परिवार के सामने प्राची को प्रपोज किया। वह उसे गले लगाता है और उससे पूछता है कि क्या वह उससे शादी करेगी। प्राची अवाक रह जाती है। लेकिन जल्द ही, जोश उसके साथ छेड़छाड़ करता है, और वह उससे शादी करने के लिए राजी हो जाती है। जबकि जोश खुश हो जाता है, परिवार प्राची के लिए चिंता करता है क्योंकि वे जानते हैं कि जोश उसके लिए सही लड़का नहीं है।

आने वाले एपिसोड में, अवनि और सिड, जो जोश के साथ प्राची की शादी से खुश हैं, प्राची से सवाल करते हैं कि क्या वह शादी के बाद अपना परिवार या करियर चुनेगी। प्राची दोनों को चुनने का जिक्र करेगी, वह बताएगी कि उसका काम भी उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि उसका परिवार।

क्या लखन रोक देगा प्राची की शादी? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।