बड़े अच्छे लगते हैं 2: प्राची ने स्वीकारा जोश के शादी के प्रस्ताव

Bade Achhe Lagte Hain 2 spoiler: प्राची ने जोश के शादी के प्रस्ताव को स्वीकृति दी।
Bade Acche Lagte Hain 2: Prachi accepts Josh's marriage proposal 11039

Bade Achhe Lagte Hain 2 spoiler: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का लोकप्रिय धारावाहिक बड़े अच्छे लगते हैं 2 के आगामी एपिसोड्स में दिलचस्प ड्रामा देखने को मिल रहा है। कहानी के अनुसार, प्राची को चोटिल होने से बचाने के लिए राघव समय पर मजदूरों की हड़ताल स्थल पर पहुँच जाता है। हालांकि, प्राची का कहना है कि वह तब तक साइट नहीं छोड़ेगी जब तक कोई समाधान नहीं निकल जाता।

बाद में, प्राची और राघव निर्माण स्थल पर डेरा डालते हैं क्योंकि भारी बारिश होती है। प्राची ने राघव के साथ जोश के बारे में अपनी भावनाओं को साझा किया, जब वे मजदूरों की हड़ताल के स्थल पर थे। इस बीच, लखन को प्राची की चिंता होती है। लखन जोश की हरकतों से निराश हो जाता है और हमेशा के लिए अपने अध्याय को बंद करना चाहता है।

आने वाले एपिसोड में, जोश ने परिवार के सामने प्राची को प्रपोज किया। वह उसे गले लगाता है और उससे पूछता है कि क्या वह उससे शादी करेगी। प्राची अवाक रह जाती है। लेकिन जल्द ही, जोश उसके साथ छेड़छाड़ करता है, और वह उससे शादी करने के लिए राजी हो जाती है। जबकि जोश खुश हो जाता है, परिवार प्राची के लिए चिंता करता है क्योंकि वे जानते हैं कि जोश उसके लिए सही लड़का नहीं है

क्या प्राची और जोश शादी करेंगे? जानने के‌ लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।