बड़े अच्छे लगते हैं 2: कपूर हवेली छोड़ने का पीहू ने किया फैसला

Bade acche lagte hain 2: पीहू कपूर हवेली छोड़ने का फैसला करती है।
Bade Acche Lagte Hain 2: Pihu decides to leave the Kapoor mansion 12094

Bade acche lagte hain 2: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का लोकप्रिय धारावाहिक बड़े अच्छे लगते हैं 2 अपने शानदार एपिसोड्स द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है। कहानी में, बब्बर और कपूर परिवार परिवार के साथ रात्रिभोज करने का निर्णय लेते हैं। जोश और प्राची की शादी से पहले परिवार के सदस्य रात के खाने के लिए एक साथ आते हैं। डिनर के दौरान कियारा के दोस्त के रूप में राघव के भाई कपिल की शानदार एंट्री होती है। उसका प्रवेश राघव को परेशान करता है क्योंकि उसके भाई के साथ उसके संबंध अच्छे नहीं हैं।

खुलासा होगा कि 3 साल पहले जब राघव को कपूर हाउस से बाहर निकाला गया था, तब उनके परिवार को गिरफ्तार किया गया था। जब वे जेल जा रहे थे, जोश और उनकी टीम द्वारा एक हमले की योजना बनाई गई जिसमें कपिल ने अपना पैर खो दिया। बाद वाला अब राघव को उसके साथ हुई दुर्घटना के लिए दोषी ठहराता है। इसलिए कपिल अपने भाई से दूरी बनाकर रखते हैं। दूसरी ओर, पीहू को लगता है कि लालकृष्ण ने हमले की योजना बनाई थी और वह प्राची को इसकी सूचना देता है।

आने वाले एपिसोड में, पीहू, एलके, प्राची और राघव हमले पर चर्चा करते हैं। हालांकि, उनकी बातचीत के बीच एलके और पीहू लड़ते हैं। प्राची पीहू को रोकने की कोशिश करती है, जिससे वह नाराज हो जाती है। पीहू जल्द ही कपूर मेंशन छोड़ने का फैसला करती है।

क्या प्राची उसे रोक पाएगी? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।