StarPlus Serials Anupamaa, YRKKH & Jhanak 5th July Maha Twist: अनुपमा को मिलेगा उसका खोया सम्मान, संजय पर फूटेगा अरमान का गुस्सा और झनक की बढ़ेगी मुश्किलें

StarPlus Serials Anupamaa, YRKKH & Jhanak 5th July Maha Twist: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है और झनक के आने वाले ट्विस्ट के बारे में जानिए के लिए पूरे लेख पर नजरे घुमाएं।
Anupamaa, YRKKH & Jhanak 5th July Maha Twist: अनुपमा को मिलेगा उसका खोया सम्मान, संजय पर फूटेगा अरमान का गुस्सा और झनक की बढ़ेगी मुश्किलें 49483

Anupamaa, YRKKH & Jhanak 5th July Maha Twist: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है और झनक में काफी दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है, जिसे देखकर दर्शक खुश है और उन्हें लगातार मनोरंजन का स्वाद मिल रहा है।

Anupamaa (अनुपमा को मिलेगा उसका खोया सम्मान और अवॉर्ड, अमेरिका नहीं जाने का किया फैसला)

निर्माता राजन शाही के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में डिंपी और टीटू की शादी हो चुकी है और अब बारी है अनुपमा-अनुज की प्रेम कहानी के एक होने की। इसके अलावा अनुपमा को सुपर सेफ का अवॉर्ड भी फिर से मिल जाएगा, जिससे सभी खुश होंगे, मगर वनराज नहीं। जब यशदीप अनुपमा से अमेरिका लौटने के बारे में पूछेगा, तो वह उसे बताती हैं, कि वह अब अमेरिका नहीं जाएगी। आद्या यह सुनकर खुश होती हैं, जबकि अनुज परेशान हो जाता है। अनुज-अनुपमा से प्यार का इजहार करता है, मगर उस दोबारा इंकार का सामना करना पड़ता। अनुपमा आद्या की खुशी के लिए अपने प्यार की कुर्बानी देने की फिराक में है।

YRKKH (अरमान ने अभिरा के खिलाफ संजय की चाल का किया पर्दाफाश)

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा संजय के चाल की शिकार हो गई है, जिसपर जज को रिश्वत देने का आरोप लगा है। इस चाल के कारण अभिरा का करियर बर्बाद हो गया है और उसका बार एसोसिएशन का कार्ड भी फाड़ दिया गया है। अरमान इन सबके पीछे का कारण पता करता है और उसे पता चलता है, कि संजय ने फिर से अभिरा के लिए चाल तैयार की थी। वह पोद्दार हाउस पहुंचते ही बड़ा हंगामा करना शुरू करता है और सभी लोगो को सीसीटीवी फुटेज दिखाता है। अरमान ने धमकी दी है, कि अगर संजय मीडिया के सामने अभिरा से माफी नहीं मांगेगा, तो वह फर्म छोड़ देगा।

Jhanak (झनक को सजा दिलाएंगी सृष्टि, अनिरुद्ध हुआ परेशान)

झनक शो अपने लाजवाब कहानी के साथ दर्शको को लुभाने में सक्षम है और फिलहाल शो में झनक पर अर्शी को जान से मारने की कोशिश का आरोप लगा है। अर्शी बुरी तरह से घायल हो गई है और उसे अस्पताल में दाखिल किया गया है। दूसरी ओर अर्शी की मां सृष्टि झनक से बदला लेने की पूरी तैयारी में है, मगर विनायक उसे ऐसा करने से रोकता। झनक अर्शी की तबीयत की खबर लेने के लिए अनिरुद्ध के पास जाती हैं, जहां वह उससे वहां आने के पीछे का कारण पूछता है। झनक अनिरुद्ध से पूछती है, कि उसे भी उसपर भरोसा नहीं है और सिर्फ शक है। अनिरुद्ध इन सारी बातों को एक तरफ करते हुए झनक को बताता है, कि सृष्टि ने झनक के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है और वह उसे सजा दिलाने की पूरी तैयारी में है।

शो के ऐसे ही अपडेट जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।