अनुपमा लिखित अपडेट 7 सितंबर 2024: अनुपमा और अनुज आए करीब, आध्या हुई चिंतित

राजन शाही द्वारा निर्मित और 7 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले स्टारप्लस के अनुपमा के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज की नजदीकियां आध्या को चिंतित करती हैं।
अनुपमा लिखित अपडेट 7 सितंबर 2024: अनुपमा और अनुज आए करीब, आध्या हुई चिंतित 51670

डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस के तहत राजन शाही द्वारा निर्मित स्टारप्लस टेलीविजन शो अनुपमा दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। शो में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना मुख्य भूमिका में हैं। 7 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाला आगामी एपिसोड आपको बांधे रखने का वादा करता है।

आने वाले एपिसोड में अनुज खुश है कि वह और अनुपमा फिर से मिल गए हैं. लेकिन एक अज्ञात भय या प्रश्न उसे परेशान करता है, और वह सोचता है कि क्या वे वास्तव में एकजुट हो गए हैं। जैसे ही वे गणेश चतुर्थी के लिए गणेश मूर्ति बनाना शुरू करते हैं, अनुज और अनुपमा करीब आते हैं, जिससे एक भ्रमित क्षण पैदा होता है। इसके विपरीत, आध्या अनुज और अनुपमा की नजदीकियां देखकर चिंतित हो जाती है।

अनुपमा आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड मीनू, किंजल, लीला और बच्चों की अनुपमा (रूपाली गांगुली) से मुलाकात से शुरू होता है। मीनू आध्या को गले लगाती है और वे एक-दूसरे की अतीत की यादें याद करते हैं। पारिवारिक ख़ुशी के क्षणों के बीच, तोशु दृश्य में प्रवेश करता है और सभी से सवाल करता है कि वे उसकी अनुमति के बिना आशा भवन के सदस्यों से कैसे मिले। तोशु सभी को घर के अंदर जाने के लिए चिल्लाता है। अनुपमा और अनुज (गौरव खन्ना) तोशु के व्यवहार से हैरान हैं।

अनुपमा तोशु का सामना करती है और उसे ताना मारती है; इस पर वह उसे चेतावनी देता है। तोशु सभी को हॉल में इकट्ठा होने के लिए बुलाता है और देर रात वह पूजा का आयोजन करता है। तोशु जबरदस्ती खुद को मुखिया घोषित करता है और लीला को जबरदस्ती अपना समर्थन देता है। किंजल और लीला तोशु का विरोध करती हैं, लेकिन मुखिया बनने के लिए, वह झूठ बोलता है कि उसने सामान प्रबंधित कर लिया है, इसलिए यदि वे घर में रहना चाहते हैं, तो उन्हें उसके निर्देशों का पालन करना होगा, या वे छोड़ सकते हैं।

तोशू ने हदें तोड़ दीं क्योंकि वह वनराज की तस्वीर लाता है और उस पर माला डालने की योजना बनाता है, जिससे लीला तबाह हो जाती है। लीला तोशु को रोकती है और उसे थप्पड़ मारती है। तोशू बिना सोचे-समझे बात करता है और लीला से व्यावहारिक होने के लिए कहता है, क्योंकि जब निवेशकों को पता चलेगा कि वनराज मर चुका है तो वे उन्हें छोड़ देंगे।

अनुज तोशु के व्यवहार के बारे में आश्चर्यचकित होता है और याद करता है जब वह अमीर और एक सफल व्यवसायी था। अनुपमा की मुलाकात अनुज से होती है, जो उसे और आद्या को एक अच्छा जीवन देने में असमर्थ होने और अतीत में अपना सब कुछ खोने पर निराशा व्यक्त करता है। अनुपमा अनुज को प्रेरित करती है, उसे उसकी असली ताकत का विश्लेषण करने और फिर से कड़ी मेहनत करने में मदद करती है। अनुपमा खुद का पुराना संस्करण बनने का वादा करती है। अनुपमा और अनुज की नजदीकियां देखकर आध्या चिंतित नजर आ रही है.

अंत में, तोशु अनुपमा को चेतावनी देने और खुद को शाह परिवार का मुखिया घोषित करने के लिए आशा भवन में आता है। अनुज ने तोशू के कपड़ों पर छींटे मारकर उसका अपमान किया, जिससे वह टूट गया।