अनुपमा लिखित अपडेट 6 अक्टूबर 2024: OMG! डॉली ने डिंपल को अनुपमा के खिलाफ भड़काया

अनुपमा (6 अक्टूबर) के आने वाले एपिसोड में, दर्शक एक दिलचस्प ड्रामा देखेंगे जब डॉली डिंपल को अनुपमा के खिलाफ भड़काएगी।
Auto Draft 52516

स्टारप्लस का शो अनुपमा, राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित रिलेटेड और दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। रूपाली गांगुली अनुपमा की भूमिका निभाती हैं, और गौरव खन्ना अनुज की भूमिका निभाते हैं। 6 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड के लिए लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अनुपमा (रूपाली गांगुली) बेसब्री से अनुज (गौरव खन्ना) के फिर से शादी के बंधन में बंधने का इंतजार करती है। मीठी-मीठी बातचीत के बीच, एक बड़ी घटना घटती है: मंडप में आग लग जाती है, जिससे बच्चों की जान खतरे में पड़ जाती है।

अनुपमा आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में, अनुपमा आध्या के पास आती है और उससे माफ़ी मांगती है। वह उसे समझाने की कोशिश करती है कि लोगों से बात करने का एक तरीका होता है। हालाँकि, आध्या इस बात पर ज़ोर देती है कि डिंपल ने नंदिता के साथ गलत किया, और वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती। अनुपमा आध्या को सांत्वना देती है और समझाती है कि वह उसे किसी और से ज़्यादा प्यार करती है और उसे अतीत की असुरक्षाओं को अपने वर्तमान को बर्बाद नहीं करने देना चाहिए। अनुज, अनुपमा के साथ मिलकर आध्या को समझाता है, जो क्रोधित हो जाती है और उन्हें छोड़ने का फैसला करती है। हालाँकि, अनुपमा आध्या को यकीन दिलाती है कि उन्हें उसकी ज़रूरत है।

डिंपल, पाखी और डॉली आध्या की आलोचना करती हैं। डॉली डिंपल को भड़काती है कि अनुपमा उससे अंश को चुराना चाहती है और उसे अकेला छोड़ना चाहती है। अनुपमा नंदिता से खुद के लिए स्टैंड न लेने के लिए भिड़ती है। नंदिता अनुपमा से आध्या को दोष न देने के लिए कहती है, लेकिन उसे उस पर गर्व है। अनुपमा कहती है कि वह डिंपल से बात करना चाहती है।

डिंपल बातचीत में प्रवेश करती है और आध्या पर उसके बेटे को चुराने का आरोप लगाती है। नंदिता डिंपल को समझाती है कि उसके व्यवहार की वजह से उसका पति और बेटा उससे दूर हो रहे हैं और अगर उसे अपनी गलती का एहसास नहीं हुआ तो एक दिन वह अकेली रह जाएगी। डॉली एक बार फिर डिंपल को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है। वहीं, डिंपल चिंतित है, क्योंकि अंश आध्या से उसे अपने साथ रहने देने की भीख मांग रहा है।

अगले दिन किंजल, आध्या, मीनू, सागर और बाकी लोग अनुज और अनुपमा की शादी की सजावट शुरू कर देते हैं। वहीं, लीला अनुपमा को ताना मारते हुए कहती है कि अनुपमा कितनी बार शादी करेगी।