अनुपमा लिखित अपडेट 5 सितंबर 2024: अनुपमा ने मेघा का सामना किया, आध्या चिंतित हो गई

राजन शाही द्वारा निर्मित और 5 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले स्टारप्लस के अनुपमा के आगामी एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा जब अनुपमा मेघा से भिड़ जाएगी।
अनुपमा लिखित अपडेट 5 सितंबर 2024: अनुपमा ने मेघा का सामना किया, आध्या चिंतित हो गई 51591

राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित स्टारप्लस का अनुपमा शो अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का मनोरंजन करता है। शो में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना मुख्य भूमिका में हैं। 5 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाला आगामी एपिसोड आपको बांधे रखने का वादा करता है।

आगामी एपिसोड में, तोशु परिवार का मुखिया बनने की कोशिश करता है। वह मीनू, किंजल और टीटू को उसकी अनुमति के बिना आशा भवन के सदस्यों से न मिलने की चेतावनी देता है। अनुपमा (रूपाली गांगुली) तोशु को ताना मारती है और इस पर तोशु घर में पूजा का आयोजन करता है। तोशू जबरदस्ती परिवार का मुखिया बन जाता है।

अनुपमा आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड अनुपमा द्वारा हसमुख को लीला को चुनने और उसके साथ रहने के लिए समझाने से शुरू होता है। आशा भवन के सदस्य हसमुख को अपने जीवन साथी के महत्व के तहत यह समझाने का भी प्रयास करते हैं कि वह लीला को पाकर कितना भाग्यशाली है। दूसरी ओर, किंजल और शाह परिवार के अन्य सदस्य लीला को हसमुख के साथ रहने के लिए मनाते हैं। साथ ही, पाखी स्पष्ट करती है कि केवल लीला ही हसमुख से मिल सकती है, और कोई भी आशा भवन के सदस्यों के साथ कोई संबंध नहीं रख सकता है।

लीला तोषु से वनराज को बुलाने के लिए कहती है, लेकिन उन्हें केवल निराशा का सामना करना पड़ता है। इसी बीच कुछ लोग घर में घुस आते हैं और शाह परिवार के साथ बदसलूकी करते हैं. वे चौंकाने वाली जानकारी देते हैं कि वनराज ने उन्हें धोखा दिया है और करोड़ों पैसे अपने साथ ले गया है। हर कोई हैरान हो जाता है, जबकि तोशु और पाखी वनराज के पिछले बयानों से संबंधित होते हैं, यह मानते हुए कि अज्ञात लोग उन्हें सच बता रहे हैं। लीला चिंतित हो जाती है जबकि किंजल तोशु से मदद करने के लिए कहती है।

अनुपमा आशा भवन में सभी के साथ पूजा करती है और मेघा से मिलने की इच्छा साझा करती है। आध्या घबरा जाती है और अनुपमा से मेघा से न मिलने का अनुरोध करती है, लेकिन अनुपमा उससे मिलने का फैसला करती है और अनुज (गौरव खन्ना) उसके साथ जाता है। जल्द ही, अनुपमा और अनुज मेघा के घर पहुंचते हैं, जहां डीन उनसे क्षमा मांगता है। अनुपमा मेघा से मिलने का अनुरोध करती है। जैसे ही अनुपमा मेघा से बात करने की कोशिश करती है, वह कमरे से बाहर चली जाती है। मेघा अनुपमा पर उसकी बेटी को चुराने का आरोप लगाती है। अनुपमा अपनी दृढ़ आवाज और शब्दों से स्पष्ट करती है कि आध्या उसकी बेटी नहीं है और उसे अब किसी और की बेटी को जबरदस्ती रखने के बजाय अपनी बेटी की तलाश शुरू कर देनी चाहिए।