Anupamaa Written Update 2nd August: अंकुश और बरखा के घर पहुंची अनुपमा, आशा भवन खरीदने की कोशिश में वनराज

Anupamaa Written Update 2nd August: अनुपमा जैसे-तैसे करके बरखा और अंकुश के घर पहुंच जाती है। काफी देर घर की घंटी बजाने के बाद घर का दरवाजा खुलता है। अनुपमा देखती है, कि घर में पार्टी हो रही है और वे दोनों डांस कर रहे हैं। बरखा और अंकुश अनुपमा को देखकर सीसी चौक जाते हैं।
Anupamaa Written Update 2nd August: अंकुश और बरखा के घर पहुंची अनुपमा, आशा भवन खरीदने की कोशिश में वनराज 50615

Anupamaa Written Update 2nd August: राजन शाही द्वारा के डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित स्टारप्लस का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम है। इस शो में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना मुख्य भूमिका में हैं। 2 अगस्त 2024 के एपिसोड 1366 का लिखित अपडेट देखें।

आज के एपिसोड में, अनुपमा (रूपाली गांगुली) आध्या की तलाश करने का फैसला करती है और इंद्र से आपातकालीन स्थिति में किंजल या टीटू से मदद लेने की सलाह देती है। अनुपमा अंकुश से मिलने और आध्या के लापता होने के बारे में उससे बात करने की योजना बनाती है। चुनौतीपूर्ण स्थिति के बावजूद, अनुपमा आध्या की वापसी के बारे में सोचती है। बाद में, बाला अनुपमा के साथ जाने की पेशकश करता है, मगर वह उसे मना कर देती है और बाला से अनुज की देखभाल करने के लिए कहती है। बाला अनुपमा को आश्वस्त करता है, और वह उसे अनुज को शाह के घर न जाने देने का निर्देश देती है।

अनुपमा बाला से कावेरी (गाय) और कॉफ़ी (कुत्ते) का ख्याल रखने के लिए कहती है। जाने से पहले, वह अनुज (गौरव खन्ना) से मिलती है। रास्ते में, उसे पंडित जी मिलते हैं, जो अनुज का बटुआ लौटा देता है। अनुज के बटुए में अपनी तस्वीर देखकर अनुपमा चौंक जाती है। बाद में, अनुज वहाँ आता है और अनुपमा से वह बटुआ ले लेता है और कहता है कि बटुए में आद्या की तस्वीर है। पंडित अनुपमा को प्रोत्साहित करता है कि जब तक उसे जवाब न मिल जाए, तब तक वह हार न माने।

वनराज की भांजी यानी मीनू अपने स्टेथोस्कोप से बात करती है और सागर की मदद से उसे वापस लाने का आभार व्यक्त करती है। बाद में, लीला और किंजल मीनू को उसकी इंटर्नशिप के पहले दिन की शुभकामनाएं देती हैं, लेकिन मीनू इसके बारे में सोचकर घबरा जाती है और अपनी भावनाओं को व्यक्त करती है। किंजल और लीला मीनू को प्रोत्साहित और प्रेरित करती हैं।

बाद में, वनराज (सुधांशु पांडे) मीनू को ड्राइवर के साथ गाड़ी ले जाने की सलाह देता है। मगर, मीनू इसके बजाय सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने का फैसला करती है। पाखी मीनू को ताना मारती है, उसे चेतावनी देती है कि वह अपने स्वार्थी स्वभाव के कारण सागर के झांसे में न आए। बाद में, किंजल बीच में आती है और मीनू को लोकेशन पर छोड़ने की पेशकश करती है। वनराज परितोष से मीनू पर नज़र रखने और उसकी गतिविधियों पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहता है।

वनराज हार्दिक से उसके ऑफिस में मिलता है। हार्दिक वनराज से पूछता है कि वह आशा भवन क्यों खरीदना चाहता है, और वनराज जवाब देता है कि वह पैसा कमाना चाहता है। बाद में, हार्दिक वनराज से पूछता है कि क्या उसे अनुपमा से कोई परेशानी है। वनराज कहता है कि वह अपने इलाके में गरीब लोगों को नहीं चाहता और इस बारे में टिप्पणी करता है। हार्दिक फिर वनराज के साथ आशा भवन बेचने का सौदा करता है।

जबकि दूसरी ओर अनुपमा जैसे-तैसे करके बरखा और अंकुश के घर पहुंच जाती है। काफी देर घर की घंटी बजाने के बाद घर का दरवाजा खुलता है। अनुपमा देखती है, कि घर में पार्टी हो रही है और वे दोनों डांस कर रहे हैं। बरखा और अंकुश अनुपमा को देखकर सीसी चौक जाते हैं।

शो का एपिसोड ख़त्म हो जाता है! टीवी से पहले देखने के लिए डिज़्नी+हॉटस्टार की मदद ले।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।