अनुपमा लिखित अपडेट 28 सितंबर 2024: डॉली ने अनुपमा को श्राप दिया, आध्या गुस्से में आग बबूला हो गई

अनुपमा के आगामी एपिसोड (28 सितंबर) में आप एक बड़ा ड्रामा देखेंगे जब डॉली अनुपमा को श्राप देती है।
अनुपमा लिखित अपडेट 28 सितंबर 2024: डॉली ने अनुपमा को श्राप दिया, आध्या गुस्से में आग बबूला हो गई 52289

स्टारप्लस का शो अनुपमा, राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित प्रासंगिक और दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। रूपाली गांगुली ने अनुपमा का किरदार निभाया है और गौरव खन्ना ने अनुज का किरदार निभाया है। 28 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड के लिए लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अनुपमा (रूपाली गांगुली) मीनू को बताती है कि वह और अनुज (गौरव खन्ना) भी एक-दूसरे से प्यार करते थे और अपने प्यार के लिए उन्हें कई बाधाओं का सामना करना पड़ा। हालाँकि, सागर और मीनू ने जो किया है वह बिल्कुल गलत है क्योंकि मीनू ने किसी को चोट पहुँचाई है वह उसकी माँ है जिसने उसे जन्म दिया है। मीनू डॉली से माफी मांगती है, लेकिन वह कसम खाती है कि वह मर जाएगी, लेकिन सागर को अपने दामाद के रूप में स्वीकार नहीं करेगी।

डॉली फूट-फूट कर रोती है और अनुपमा से भिड़ती है और इस बात पर प्रकाश डालती है कि अगर उसने मीनू और सागर का समर्थन नहीं किया होता, तो उन्होंने ऐसा नहीं किया होता। एक तीव्र क्षण में, डॉली अनुपमा को श्राप देती है कि उसे भी बेटी होने का आशीर्वाद नहीं मिलेगा, जिससे आध्या और अनुज हैरान रह जाते हैं।

अनुपमा आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड अनुज द्वारा अनुपमा को खुद पढ़कर ही कागजात पर हस्ताक्षर करने की चेतावनी और किसी पर भी अचानक भरोसा करने से इनकार करने से शुरू होता है। आध्या अनुपमा का सम्मान करने और धैर्यपूर्वक उसका इंतजार करने के लिए अनुज की प्रशंसा करती है। जैसे ही अनुपमा और अनुज मधुर क्षणों का आनंद लेते हैं, तोशु और पाखी नाचते हुए घर आते हैं। डॉली भी मीनू और लीला के साथ आती है। डॉली अनुपमा को बताती है कि उसने मीनू की शादी तय कर दी है, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं। अनुपमा मीनू से पूछती है कि क्या डॉली ने उस पर दबाव डाला है, लेकिन वह घोषणा करती है कि वह खुद इस फैसले से सहमत है और सागर से माफी मांगती है।

हसमुख लीला का सामना करता है, जो उसे बताती है कि उसे अपनी बेटी का समर्थन करना होगा क्योंकि वनराज पहले ही जा चुका है, और अब उसकी बेटी भी चली जाएगी। अनुपमा और अनुज तनावग्रस्त दिख रहे हैं। जैसे ही तोशु और पाखी मीनू के ससुराल में अपने समय का आनंद लेने की योजना बनाते हैं, डिंपल को पता चलता है कि मीनू गायब हो गई है। डॉली अनुपमा से भिड़ती है और उससे पूछती है कि उसने मीनू और सागर को कहां भेजा है, और अनुपमा कहती है कि उसे कोई जानकारी नहीं है।

जल्द ही, मीनू और सागर अपने गले में माला लेकर आते हैं, जो उनकी शादी का संकेत देता है। डॉली ने मीनू को थप्पड़ मारा, मीनू ने बताया कि उसके पास कोई विकल्प नहीं बचा था क्योंकि डॉली ने उसे किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करने के लिए मजबूर किया जिसे वह जानती भी नहीं थी। अनुपमा मीनू और सागर के कामों की आलोचना करती है और उन्हें डांटती है। तोशु और पाखी अनुपमा को दोषी ठहराने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह उनकी गलतियों को उजागर करती है और उन्हें याद दिलाती है कि उन्होंने घर से भागकर शादी कर ली है।