अनुपमा लिखित अपडेट 24 सितंबर 2024: तोशु और पाखी आशा भवन लौटे, अनुपमा ने डिंपल को चेतावनी दी

अनुपमा के आगामी एपिसोड (24 सितंबर) में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब तोशु और पाखी आशा भवन लौटेंगे।
अनुपमा लिखित अपडेट 24 सितंबर 2024: तोशु और पाखी आशा भवन लौटे, अनुपमा ने डिंपल को चेतावनी दी 52132

स्टारप्लस का शो अनुपमा, राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित प्रासंगिक और दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। रूपाली गांगुली ने अनुपमा का किरदार निभाया है और गौरव खन्ना ने अनुज का किरदार निभाया है। 24 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड के लिए लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, तोशु और पाखी ने अनुपमा (रूपाली गांगुली) के संडेक से सोने के गहने और पैसे चुरा लिए, जिसे सागर और मीनू ने देख लिया और वे उससे भिड़ गए, जिस पर तोशु ने सागर पर अनुपमा के पैसे, गहने और भागने की योजना बनाने का आरोप लगाया। यहां तक ​​कि मीनू भी अनुपमा को हैरान कर देती है।

अनुपमा आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड तोशु और पाखी के आशा भवन लौटने से शुरू होता है, और वे साझा करते हैं कि वे अब केवल यहीं रहेंगे। तोशु और पाखी की हालत देखकर डॉली और डिंपल सुरक्षित महसूस करती हैं कि उन्होंने तोशु और पाखी जैसा कदम नहीं उठाया। हालाँकि, हसमुख ने इस बात पर प्रकाश डाला कि तोषु और पाखी ने खुद लौटने का फैसला किया, लेकिन वे आशा भवन में रहेंगे या नहीं यह अनुपमा पर निर्भर करता है। तोशु और पाखी बहुत अनुरोध करते हैं, और लीला उन्हें रहने की अनुमति देती है। लेकिन अनुपमा उन्हें सभी नियमों का सख्ती से पालन करने और सभी की मदद करने के लिए कहती है। साथ ही वह आशा भवन के सदस्यों से माफी भी मांगती है.

जल्द ही, तोशु और पाखी आशा भवन के सदस्यों से माफ़ी मांगते हैं, लेकिन फिर भी, अनुपमा उन्हें आने की अनुमति नहीं देती है, जिस पर वे उस पर चिल्लाते हैं और फिर उसे पता चलता है कि वह उनका परीक्षण कर रही थी। अनुपमा तोशु और पाखी को बाहर निकाल देती है, जिस पर डॉली उसके फैसले पर सवाल उठाती है और फिर वे उन्हें रहने देने की विनती करते हैं। अनुपमा तोशु और पाखी को अनुमति देती है लेकिन उन्हें चेतावनी देती है। तोशु और पाखी जल्द ही आशा भवन से बाहर निकलने की योजना बनाते हैं। हसमुख अनुपमा को कुछ गहने देता है और तोशु उसे चुराने के इरादे से देखता है।

बाद में, माही फूट-फूट कर रोती है क्योंकि अंश और इशानी उन्हें पीटते हैं और अनुपमा को पता चलता है कि डिंपल ने अंश को नाही के साथ नहीं खेलने के लिए कहा है क्योंकि वह अब परिवार की सदस्य नहीं है। अनुपमा डिंपल को उसके व्यवहार के बारे में चेतावनी देती है और इस बात पर प्रकाश डालती है कि अंश उसका पोता है और उसे उसे अच्छी चीजें सिखाने का पूरा अधिकार है। अनुपमा और अनुज अच्छी बातें करते हैं, जहां वे एक-दूसरे के करीब आते हैं।