अनुपमा लिखित अपडेट 22 सितंबर 2024: अरे नहीं! अनुज को सागर और मीनू के रिश्ते के बारे में पता चला

अनुपमा के आगामी एपिसोड (22 सितंबर) में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब अनुज को सागर और मीनू के रिश्ते के बारे में पता चलेगा।
अनुपमा लिखित अपडेट 22 सितंबर 2024: अरे नहीं! अनुज को सागर और मीनू के रिश्ते के बारे में पता चला 52110

स्टारप्लस का शो अनुपमा, राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित प्रासंगिक और दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। रूपाली गांगुली ने अनुपमा का किरदार निभाया है और गौरव खन्ना ने अनुज का किरदार निभाया है। 22 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड के लिए लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अनुपमा (रूपाली गांगुली) और अनुज (गौरव खन्ना) पानी-पानी का आनंद लेते हुए एक साथ समय बिताते हैं। बाद में अनुपमा बच्चों के साथ बैडमिंटन खेलती है। रोमांटिक पलों का आनंद लेते हुए, अनुपमा अनुज को गले लगाती है, सागर और मीनू को देखती है और उनके रिश्ते का पता लगाती है। अनुज को लगता है कि अनुपमा को इस बारे में पता होना चाहिए, लेकिन वह असमंजस में है कि उसे कब बताए.

अनुपमा आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड अनुपमा द्वारा हसमुख को सूचित करने से शुरू होता है कि अगर कोई आशा भवन की शांति को परेशान करता है या बर्बाद करता है, तो उसे परोक्ष रूप से डिंपल और डॉली की ओर इशारा करते हुए उन्हें घर से बाहर निकाल देना चाहिए। दूसरी ओर, तोशु बकाया राशि चुकाने के लिए होटल प्रबंधक को वनराज का क्रेडिट कार्ड देता है, लेकिन भुगतान अस्वीकार कर देता है। इस पर, पाखी कहती है कि वह अपना क्रेडिट कार्ड लाएगी और यह पता लगाने में समय लेगी कि उन्हें क्या करना चाहिए।

किंजल और तोशु होटल की रसोई में काम करने के बारे में सोचने लगते हैं और वह डर जाता है। पाखी तोशु को स्नान करने के लिए बाहर जाने का बहाना करके भाग जाने का सुझाव देती है। वे दौड़ते हुए आते हैं और अनुपमा के पैरों पर गिर पड़ते हैं. जल्द ही, मैनेजर आता है, और तोशु और पाखी पकड़े जाते हैं। तोशु और पाखी रसोई में बर्तन धोते हैं और उन्हें बहुत बुरा लगता है।

मैनेजर तोषु और पाखी को फंसाने और उनके माता-पिता के शिष्टाचार पर ताना मारने के लिए अनुपमा को धन्यवाद देता है। तोशु और पाखी तब हैरान रह जाते हैं जब उन्हें पता चलता है कि अनुपमा ने उन्हें फंसा लिया है। वे अनुपमा के प्यार को शर्मसार करते हैं, जिस पर वह करारा जवाब देती है और उन्हें याद दिलाती है कि उन्होंने उसके साथ अपना रिश्ता तोड़ दिया है। तोशु और पाखी शर्मिंदा होने का नाटक करते हैं और क्षमा मांगते हैं, लेकिन अनुपमा उनके अनुरोध को नजरअंदाज कर देती है और प्रबंधक से उन्हें तब तक काम करने के लिए कहती है जब तक कि वे अपनी सेवा राशि वापस नहीं ले लेते।