अनुपमा लिखित अपडेट 2 अक्टूबर 2024: ओह नो! अनुपमा और अनुज का एक्सीडेंट हो गया

अनुपमा (2 अक्टूबर) के आने वाले एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब अनुपमा और अनुज का एक्सीडेंट हो जाता है।
Auto Draft 52390

स्टारप्लस का शो अनुपमा, राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित रिलेटेड और दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। रूपाली गांगुली अनुपमा का किरदार निभा रही हैं और गौरव खन्ना अनुज का किरदार निभा रहे हैं। 2 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड के लिए लिखित अपडेट देखें।

आने वाले एपिसोड में, अनुपमा (रूपाली गांगुली) और अनुज (गौरव खन्ना) डेट पर जाते हैं और पानी पुरी का लुत्फ़ उठाते हैं। घर लौटते समय, अनुपमा चाहती है कि वह और अनुज हमेशा ऐसे ही रहें। हालांकि, एक मोटरसाइकिल वाला बीच में आ जाता है, जिससे अनुपमा और अनुज का एक्सीडेंट हो जाता है। हालांकि उन्हें ज़्यादा चोट नहीं आई, लेकिन उनके लॉकेट टूट गए, जिससे अनुपमा टूट गई।

अनुपमा आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में, अनुपमा और अनुज घर लौटते हैं, और सभी उन्हें आशीर्वाद देते हैं कि वे जल्द ही एक साथ हो जाएं। हसमुख डॉली को समझाने की कोशिश करता है कि उसे आशा भवन छोड़ देना चाहिए क्योंकि उसका अपना घर है। हालाँकि, डॉली हसमुख से असहमत होती है। जल्द ही, मीनाक्षी और सागर अपनी परीक्षाओं के लिए हसमुख और लीला से आशीर्वाद लेने आते हैं। हालाँकि, डॉली उन्हें आशीर्वाद देने से इनकार कर देती है, और वह सागर को ताना मारती है।

दूसरी ओर, टीटू डिंपल से पूछता है कि क्या वह उसके साथ मुंबई आएगी या नहीं। हालाँकि, डिंपल स्पष्ट करती है कि जब तक उसे अपने अधिकार नहीं मिल जाते, वह कहीं नहीं जाएगी। टीटू बताता है कि वह अब जा रहा है और कभी वापस नहीं आएगा। जल्द ही, एक गेंद डिंपल के चेहरे पर लगती है, और वह आध्या के पास आती है। आध्या डिंपल से माफ़ी मांगती है, लेकिन वह उसे पीटती है। डिंपल आध्या को थप्पड़ मारने की कोशिश करती है, लेकिन अनुज उसे रोक देता है। डिंपल अनुपमा से बहस करती है और आध्या पर अंश को चुराने का आरोप लगाती है। आध्या रोने लगती है और अनुपमा उसे सांत्वना देती है।

अनुज के काम को देखकर अनुपमा खुश हो जाती है। वह खुद से पूछती है कि वह अनुज के साथ शादी के लिए सहमत होने का इंतजार क्यों कर रही है। हसमुख अनुपमा की उलझन को नोटिस करता है और उसे अपनी खुशी चुनने और वर्तमान में जीने की सलाह देता है। अनुपमा अनुज को एक गुप्त स्थान पर आमंत्रित करती है और वह घुटनों के बल बैठकर उससे शादी का प्रस्ताव रखती है। अनुज सहमत हो जाता है और वह सभी को खुशखबरी सुनाने के लिए घर आती है। हालाँकि, तोशु, पाखी और डॉली अनुपमा की आलोचना करते हैं और उसे बेशर्म कहते हैं।