अनुपमा लिखित अपडेट 19 सितंबर 2024: तोशु और पाखी नखरे दिखाते हैं, अनुपमा उन्हें बाहर निकाल देती है

आने वाले एपिसोड (19 सितंबर) में आप एक दिलचस्प मोड़ देखेंगे जब अनुपमा तोशु और पाखी को घर से बाहर निकाल देती है।
अनुपमा लिखित अपडेट 19 सितंबर 2024: तोशु और पाखी नखरे दिखाते हैं, अनुपमा उन्हें बाहर निकाल देती है 52021

स्टारप्लस का शो अनुपमा, राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित प्रासंगिक और दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। रूपाली गांगुली ने अनुपमा का किरदार निभाया है और गौरव खन्ना ने अनुज का किरदार निभाया है। 19 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड के लिए लिखित अपडेट देखें।

आने वाले एपिसोड में, रात को सोते समय पाखी चिढ़कर उठती है और चिल्लाती है कि वह अब यहां नहीं रह सकती क्योंकि कोई खर्राटे ले रहा है, किसी ने उनके बालों में तीखा तेल डाल दिया है, और वह यह सब नहीं सह सकती। तोशु पाखी से जुड़ता है और अपनी निराशा साझा करता है, और वे अराजकता पैदा करते हैं। जल्द ही, अनुपमा (रूपाली गांगुली) आती है और तोशु और पाखी को घर से बाहर निकाल देती है, और इस बात पर प्रकाश डालती है कि जिसके पास कोई घर नहीं है वह इसका मूल्य जानता है।

अनुपमा आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में, शाह घर के मालिक के आदमी शाह परिवार का सामान घर से बाहर फेंक देते हैं, जिससे तोशु, पाखी, लीला, किंजल और सभी लोग सड़क पर आ जाते हैं। लीला बुरी तरह रोती है और सवाल करती है कि अब वह क्या करेगी और वे कहां जाएंगे। इस पर, अनुज (गौरव खन्ना) उन्हें आशा भवन में स्थानांतरित होने के लिए कहता है, और अनुपमा उसके फैसले का समर्थन करती है। हालाँकि, किंजल ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वे उन्हें परेशान करना चाहते हैं।

अनुपमा किंजल और लीला को मनाती है, और वे आशा भवन में स्थानांतरित होने के लिए सहमत होते हैं, जहां तोशु और पाखी आशा भवन में रहने से इनकार करते हैं, जिस पर अनुपमा उन्हें आशा भवन में नहीं आने के लिए कहती है। हालाँकि, भारी बारिश होने लगती है और तोशु और पाखी भी आशा भवन में आ जाते हैं।

अनुज और अनुपमा आशा भवन के सदस्यों से क्षमा मांगते हैं क्योंकि उन्होंने शाह परिवार से अनुमति लिए बिना उन्हें आमंत्रित किया था, जिस पर वे उनका गर्मजोशी से स्वागत करते हैं। अनुपमा तोशु, पाखी और अन्य लोगों को समझाती है कि इस घर में कोई भी नखरे बर्दाश्त नहीं करेगा; हर किसी को अपना काम करना है और अगर किसी का यहां रहने का मन नहीं है तो वह जा सकता है। तोशु, पाखी, डिम्पी और डॉली चिढ़े हुए दिखते हैं, लेकिन वे चुप रहते हैं।