अनुपमा लिखित अपडेट 12 अक्टूबर 2024: आध्या ने अनुपमा को गलत समझा, अंकुश ने अनुज को चट्टान से धक्का दिया

अनुपमा (12 अक्टूबर) के आने वाले एपिसोड में, दर्शकों को एक रोमांचक मोड़ देखने को मिलेगा जब आध्या अनुपमा को गलत समझती है।
अनुपमा लिखित अपडेट 12 अक्टूबर 2024: आध्या ने अनुपमा को गलत समझा, अंकुश ने अनुज को चट्टान से धक्का दिया 52687

स्टारप्लस का शो अनुपमा, राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित रिलेटेड और दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। रूपाली गांगुली अनुपमा की भूमिका निभाती हैं, और गौरव खन्ना अनुज की भूमिका निभाते हैं। 12 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड के लिए लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, अनुपमा (रूपाली गांगुली) फूट-फूट कर रोती है और भगवान से कहती है कि वह उसे बताए कि आध्या और अनुज (गौरव खन्ना) ठीक हैं। आध्या अनुपमा को देखती है, लेकिन पुलिस को आते देख वह भाग जाती है। देर रात, लड़कों का एक समूह आध्या को फँसाता है, और अनुज उसे बचाने आता है। अनुपमा को संकेत मिलता है कि अनुज और आध्या सुरक्षित हैं।

अनुपमा आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड अनुपमा द्वारा आध्या की खोज से शुरू होता है, लेकिन वह केवल निराशा के साथ विफल होती है। मीनू, डॉली से आध्या पर आरोप लगाने के लिए कहती है, लेकिन वह आध्या को अपराधी कहती है। इस पर, अनुपमा उसे थप्पड़ मारती है और उसे चुप रहने की चेतावनी देती है। अनुज अनुपमा को बुलाता है, जो उसे पूरी कहानी बताती है। अनुज आध्या को बुलाता है और उसे घर वापस जाने के लिए कहता है।

आध्या, अनुपमा को गलत समझती है और सोचती है कि वह हमेशा शाह परिवार को उसके बजाय चुनती है। वह यह भी कहती है कि अनुपमा कभी उसकी असली माँ नहीं बन सकती क्योंकि वह गोद ली गई है। आध्या फूट-फूट कर रोती है और रेडियो पर यह सुनकर घबरा जाती है कि आध्या को खोजो क्योंकि उसने डिंपल को मार दिया है। अंकुश अनुज को एक चट्टान पर ले जाता है और उसे वहाँ से धक्का देता है। हालाँकि, अनुन किसी तरह खुद को बचा लेता है।

दूसरी ओर, सागर, मीनू और आशा भवन के अन्य सदस्य वहाँ से चले जाने का फैसला करते हैं और अनुपमा को जीवन में अपने मुद्दों को हल करने देते हैं। अनुपमा आद्या के बारे में चिंता करती है और उससे वापस आने का अनुरोध करती है। वह भगवान से प्रार्थना करती है कि उसे उसकी बेटी वापस मिल जाए। दूसरी ओर, अनुज को याद आता है कि आद्या राधा कृष्ण मंदिर में उसका इंतज़ार कर रही होगी।