अनुपमा लिखित अपडेट 11 सितंबर 2024: अनुज ने शादी के लिए प्रस्ताव रखा, अनुपमा चुप रही

स्टारप्लस के शो अनुपमा के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ आएगा जब अनुज अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज करेगा
अनुपमा लिखित अपडेट 11 सितंबर 2024: अनुज ने शादी के लिए प्रस्ताव रखा, अनुपमा चुप रही 51760

स्टारप्लस का शो अनुपमा, राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित प्रासंगिक और दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है। रूपाली गांगुली ने अनुपमा का किरदार निभाया है और गौरव खन्ना ने अनुज का किरदार निभाया है। 10 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड के लिए लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, आध्या अगले राउंड के लिए अनुपमा (रूपाली गांगुली) और अनुज (गौरव खन्ना) का नाम लेती है और उन दोनों को एक साथ डांस करने के लिए कहती है। प्रारंभ में, अनुपमा शर्म महसूस करती है, और अनुज नृत्य करना शुरू कर देता है, उन्हें एक-दूसरे के करीब लाता है और एक रोमांटिक पल बनाता है।

अनुपमा आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में आध्या अनुपमा से दोबारा अनुज से शादी स्वीकार करने का अनुरोध करती है। हालाँकि, अनुपमा भावुक हो जाती है। अनुज एक पल लेता है, झुकता है और अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज करता है, लेकिन वह चुप रहती है। अनुज अनुपमा की दुविधा को समझता है, और वह उसे कुछ समय देता है लेकिन उसे अपने पास लौटने के लिए कहता है। अनुपमा खुद से बात करते हुए अनुज को उसे समझने के लिए धन्यवाद देती है.

बाद में, अपनी संपत्ति बेचने के बारे में नवीनतम जानकारी साझा न करने पर डॉली की लीला और हसमुख के साथ तीखी बहस हो जाती है। डॉली पेंटहाउस में अपना हिस्सा मांगती है, जिससे लीला और हसमुख निराश हो जाते हैं और अन्य सदस्य हैरान हो जाते हैं।

अनुपमा बप्पा के सामने प्रार्थना करती है और सोचती है कि वह क्यों झिझक रही है लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिलता है। दूसरी ओर, डॉली के आने पर तोशु तनावग्रस्त दिखता है। किंजल उसे चॉकलेट देती है और शांत रहने के लिए कहती है। किंजल तोशु को ताना मारती है, जिस पर वह कहता है कि वह डॉली को कुछ भी भुगतान किए बिना इसे पास नहीं करने देगा, जिससे किंजल निराश हो जाएगी।

लीला और हसमुख अपने बच्चों के व्यवहार के कारण भावनात्मक रूप से रोते हैं। अनुपमा और अनुज हॉल में टकराते हैं, जिससे एक रोमांटिक पल बन जाता है। हसमुख अनुपमा के लिए अनुज के प्रयासों की सराहना करता है और अनुज को हसमुख से आशीर्वाद मिलता है। बाद में, सभी लोग गणपति पंडाल में गेम खेलते हैं, जहां मीनू जबरदस्ती डॉली को ले आती है।