अनुपमा लिखित अपडेट 1 अक्टूबर 2024: अनुपमा ने अनुज को शादी के लिए प्रपोज करते हुए घुटने टेक दिए

अनुपमा के आगामी एपिसोड (1 अक्टूबर) में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब अनुपमा अनुज को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए घुटने टेक देगी।
अनुपमा लिखित अपडेट 1 अक्टूबर 2024: अनुपमा ने अनुज को शादी के लिए प्रपोज करते हुए घुटने टेक दिए 52343

स्टारप्लस का शो अनुपमा, राजन शाही के डायरेक्टर कट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित प्रासंगिक और दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। रूपाली गांगुली ने अनुपमा का किरदार निभाया है और गौरव खन्ना ने अनुज का किरदार निभाया है। 1 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड के लिए लिखित अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, डिंपल गुस्से में आध्या को थप्पड़ मारने जाती है, लेकिन अनुज (गौरव खन्ना) उसे रोकता है और बताता है कि उसने खुद कभी आध्या को थप्पड़ नहीं मारा था, तो फिर उसने ऐसा करने की हिम्मत कैसे की? अनुपमा (रूपाली गांगुली) और अनुज डिंपल से भिड़ते हैं और आध्या को सांत्वना देते हैं।

बाद में अनुपमा अनुज को एक गुप्त स्थान पर बुलाती है। जैसे ही अनुज आता है, वह सब कुछ अंधेरा देखता है और सोचता है कि अनुपमा ने उसे यहां क्यों बुलाया। अनुज चीजों को समझने की कोशिश करता है और तभी अनुपमा पीछे से आती है। एक रोमांटिक पल में, अनुपमा घुटनों के बल बैठती है और अनुज को प्रस्ताव देती है कि वह उसके हाथ में एक लॉकेट लेकर उससे दोबारा शादी करेगा। अनुज अत्यधिक उत्साह के साथ शादी के लिए राजी हो जाता है।

अनुपमा आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में, अनुपमा और अनुज एक मंदिर में आशीर्वाद मांगते हैं जहां पंडितजी उन्हें माला चढ़ाते हैं। अनुज और अनुपमा ने अपनी शादी का संकेत देते हुए एक-दूसरे को माला पहनाई। डिंपल अंश पर चिल्लाती है और वह उससे प्यार से बात करने के लिए कहता है, लेकिन वह उसे पीटने की धमकी देती है। जैसे ही डिंपल उसे जबरदस्ती अपने साथ ले जाती है, आध्या अंश को बचा लेती है। अंश ने एक मधुर क्षण बनाने के लिए आशिया को धन्यवाद दिया। दूसरी ओर, अनुपमा और अनुज मंदिर में मधुर, रोमांटिक क्षणों का आनंद लेते हैं।

किंजल घर लौट आती है। तोशु उसे रोकता है और उससे पूछताछ करता है। वह परोक्ष रूप से यह इंगित करने की कोशिश करता है कि उसका कोई अफेयर हो सकता है। हालाँकि, किंजल तोषु से परी के सामने ऐसी बातें करना बंद करने के लिए कहती है। तोशु परी को अंदर भेजता है और किंजल को स्पष्ट करता है कि वह जहां चाहे वहां जा सकती है, लेकिन परी उसके साथ रहेगी। किंजल तोशु को आश्वासन देती है कि अगर वह जाएगी तो परी के साथ जाएगी। अनुपमा तोशु और किंजल की बातचीत सुनती है। अनुपमा उसे सांत्वना देती है और जब उसे लगता है कि यह ठीक नहीं है तो अलग होने के लिए कहती है।

अगले दिन अनुपमा घर के बाहर आरती करती है। वह अनुज को अपनी ओर आते देखती है और वे रोमांटिक नृत्य में खो जाते हैं। हालाँकि, यह अनुपमा का सपना था। जैसे ही वह घर के अंदर आती है, सभी की बातचीत से उसके विवाह प्रस्ताव को स्वीकार करने का संकेत मिलता है। जैसे ही अनुज आता है, वह अपना सपना समझकर उसे नजरअंदाज कर देती है। अनुपमा के शर्मीलेपन से, अनुज को पता चलता है कि वह हाँ कहने की योजना बना रही है।