Anupamaa Today Episode: अनुपमा पर फूटा पाखी का गुस्सा, बर्थडे पर मां संग की बदतमीजी

Anupamaa Today Episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में पाखी अपनी मां के साथ बदतमीजी करती है।
Anupamaa Today Episode: अनुपमा पर फूटा पाखी का गुस्सा, बर्थडे पर मां संग की बदतमीजी 49947

Anupamaa 17 July 2024: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) आशा आश्रम से मंदिर जाती हैं, जहां उसे एक सुरीली और दर्दभरी बांसुरी की धुन सुनाई देती है। सभी लोग अनुपमा को बताते हैं, कि इस शख्स की आवाज किसी ने नहीं सुनी है। अनुपमा इस बात से अनजान है, कि बांसुरी बजाने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि अनुज है, जो अनुपमा की जुदाई में देवदास बन गया है। इसके अलावा अनुपमा और वनराज में एक-बार से बहस देखने को मिलती हैं, जहां वनराज और तोषू अनुपमा की हालत की खिल्ली उड़ाते हैं। वह उसे अनुज और आध्या की बातों का ताना मारते हैं, जिसके कारण अनुपमा को काफी तकलीफ होती है।

अब शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि पाखी अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन करवाती है। इस पार्टी में काफी लाउड स्पीकर और गाने बजते हैं, जिसपर सभी लोग थिरकते है। पाखी जैसे ही केक काटने जाती हैं, वैसे ही उसे जोरदार आवाज में भजन की आवाज सुनाई देती है। वह इन सबका का जिम्मेदार अनुपमा को घोषित करती है और वह अनुपमा से इस बारे में मिलने जाती है। जबकि अनुपमा अपनी बेटी के जन्मदिन पर उसे अपने हाथों का लड्डू गिफ्ट करती हैं, मगर पाखी काफी गुस्से में है और वह अनुपमा के साथ बदतमीजी करते हुए लड्डू फेंक देती है। अनुपमा यह सब देखकर दंग रह जाती है और सभी लोग भी पाखी की इस हरकत से काफी परेशान है।

 

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।