Anupamaa Today Episode: अनुपमा और अनुज की बेटी आध्या की हुई मौत?

Anupamaa Today Episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुज अनुपमा को बताता है, कि आध्या अब इस दुनिया में नहीं रही।
Anupamaa Today Episode: अनुपमा और अनुज की बेटी आध्या की हुई मौत? 50296

Anupamaa 25 July 2024: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) को अनुज (गौरव खन्ना) बेहद बुरी हालत में मिलता है। अनुज कुछ भी कहने की हालत में नहीं है और वह किसी को पहचान भी नहीं पा रहा है। अनुज की ऐसी हालत देखकर हर-कोई टूट गया है। जबकि अनुपमा लगातार उसकी हालत में सुधार लाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है। जल्दी ही अनुज मोहल्ले में टहलता रहता है, जहां वनराज उससे उसकी बर्बादी पर सवाल करता है। वह अनुज से कहता है, कि अनुपमा के कारण उसकी ऐसी हालत हुई है। अनुज वनराज के शब्दो से चिढ़ जाता है और उसका कॉलर पकड़ लेता है। अब वनराज और तोषू ने फैसला किया है, कि वह अनुज को इस मोहल्ले से गायब करवा देंगे।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि अनुज को अनुपमा फिर से घर में लेकर आती है।वह अनुज से लगातार उसके साथ हुए हादसे के बारे में सवाल करती है। अनुज काफी देर तक चुप्पी साधे रखता है। जल्दी ही अनुज की नजर उसकी और आद्या की तस्वीर पर जाती है, जिसे देखकर वह भावुक हो जाता है।वह आद्या के बारे में सोचकर रोने लगता है, जिसपर अनुपमा उससे आद्या के बारे में सवाल करती है। अनुज अनुपमा को बताता है, कि आद्या अब इस दुनिया में नहीं रही। अनुज उसे बताता है, कि अंकुश के मुताबिक आध्या की मौत हो चुकी है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।