Anupamaa Today Episode: अनुज ने ठुकराया अनुपमा का साथ, जाने क्या है राज?

Anupamaa Today Episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुज अनुपमा का साथ ठुकरा देता है।
Anupamaa Today Episode: अनुज ने ठुकराया अनुपमा का साथ, जाने क्या है राज? 49968

Anupamaa 18 July 2024: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) आशा आश्रम चला रही है, जहां कई बेसहारा लोगो की सहारा बनी हुई है। वहीं दूसरी ओर शाह परिवार शाह हाउस बेचकर काफी अमीर हो गया है। इसके अलावा शाह के नए घर में पाखी अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन करवाती है। इस पार्टी में काफी लाउड स्पीकर और गाने बजते हैं, जिसपर सभी लोग थिरकते है। पाखी जैसे ही केक काटने जाती हैं, वैसे ही उसे जोरदार आवाज में भजन की आवाज सुनाई देती है। वह इन सबका का जिम्मेदार अनुपमा को घोषित करती है और वह अनुपमा से इस बारे में मिलने जाती है। जबकि अनुपमा अपनी बेटी के जन्मदिन पर उसे अपने हाथों का लड्डू गिफ्ट करती हैं, मगर पाखी काफी गुस्से में है और वह अनुपमा के साथ बदतमीजी करते हुए लड्डू फेंक देती है। अनुपमा यह सब देखकर दंग रह जाती है और सभी लोग भी पाखी की इस हरकत से काफी परेशान है।

अब आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि अनुपमा आर्थिक संकट से जूझती है और वह किस्मत के सारे इम्तिहान देने में जुटी हुई e। अनुपमा आज-भी अपनी यादों में अनुज और आद्या को याद करती है और उनके ठिकाने के बारे में जानने की कोशिश कर रही है। स्टार प्लस के प्रोमो के मुताबिक, अनुपमा मंदिर जाती हैं, जहां अनुज की बांसुरी की धुन उसे फिर से आकर्षित करती है। वह अनुज से मिलती हैं, मगर अनुज ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया है। अनुज डिप्रेशन में चला जाएगा, अपनी याददाश्त खो चुका है और अनु को पूरी तरह से भूल चुका है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।