Anupamaa Today Episode: अनुज ने खाया अनुपमा के हाथो से बने लड्डू

Anupamaa Today Episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुज अनुपमा के हाथों से बना हुआ लड्डू खाती है।
Anupamaa Today Episode: अनुज ने खाया अनुपमा के हाथो से बने लड्डू 50031

Anupamaa 19 July 2024: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी देखेंगे, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) के आशा आश्रम में नंदिता अपनी बेटी को लेकर आई रहती है, जिसके आगमन की खुशी में सभी लोग गाना बजाते हैं और डांस करते हैं। दूसरी ओर शाह परिवार वाले पाखी के बर्थडे पार्टी का जश्न मना रहा है, जिसमें काफी अमीरजादों की भीड़ उमड़ी है। इस पार्टी में पाखी को अनुपमा के आश्रम से आवाज सुनाई देती हैं, जिसके कारण उसका बर्थडे खराब होने लगता है। गुस्साई पाखी अपनी मां को गाना बंद करने के लिए कहती है। जबकि अनुपमा अपनी बेटी के जन्मदिन पर उसे अपने हाथों का लड्डू गिफ्ट करती हैं, मगर पाखी काफी गुस्से में है और वह अनुपमा के साथ बदतमीजी करते हुए लड्डू फेंक देती है। अनुपमा यह सब देखकर दंग रह जाती है और सभी लोग भी पाखी की इस हरकत से काफी परेशान है। शाह परिवार के जाने के बाद अनुपमा अपने हाथों से बने लड्डूओं को पुजारियों को देती है, जिनमे से एक पुजारी एक लड्डू अनुज को देता है। अनुज इस लड्डू को खाने के बाद हैरान होता है, जिसे देखकर सभी लोग दंग रह जाते हैं।

अब आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि अनुपमा आर्थिक संकट से जूझती है और वह किस्मत के सारे इम्तिहान देने में जुटी हुई है। अनुपमा आज-भी अपनी यादों में अनुज और आद्या को याद करती है और उनके ठिकाने के बारे में जानने की कोशिश कर रही है। स्टार प्लस के प्रोमो के मुताबिक, अनुपमा मंदिर जाती हैं, जहां अनुज की बांसुरी की धुन उसे फिर से आकर्षित करती है। वह अनुज से मिलती हैं, मगर अनुज ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया है। अनुज डिप्रेशन में चला जाएगा, अपनी याददाश्त खो चुका है और अनु को पूरी तरह से भूल चुका है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।