Anupamaa Spoiler: यशदीप ने अनुपमा से किया अपने प्यार का इज़हार, अनुज की बढ़ी बेचैनी

Anupamaa Ep 1285 Spoiler Alert: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में यशदीप अनुपमा से अपने प्यार का इजहार करता है।
Anupamaa Spoiler: यशदीप ने अनुपमा से किया अपने प्यार का इज़हार, अनुज की बढ़ी बेचैनी 46660

Anupamaa Ep 1285 14th May Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) ने यशदीप के साथ मिलकर फिर से स्पाइस एंड चटनी को शुरू करने का फैसला किया है। अनुपमा अनुज (गौरव खन्ना) को बताती हैं, कि अक्षय तृतीया के शुभ दिन पर उनके नए कारोबार का उद्घाटन होगा। इस समरोह में सभी लोग शामिल होते हैं, जहां अनुज श्रुति के साथ पहुंचता है। वह अनुपमा और यशदीप को ढेर सारी शुभकामनाएं देता है और अनुपमा के खुशी के पलों को कैमरे में कैद करता है। तभी अचानक वह यशदीप से टकरा जाता है और यशदीप के जेब से डायमंड रिंग नीचे गिर जाती है। अनुज उसे उठाता है, तो यशदीप उससे अंगूठी मांगता है, जिसके बाद अनुज को पता चलता है, कि यशदीप इस अंगूठी से अनुपमा को प्रपोज करेगा।

जल्दी ही तोषू (गौरव शर्मा) की एंट्री होती है और वह अपनी मां से नौकरी की मांग करता है। हालांकि अनुपमा ने उसे वेटर की नौकरी का प्रस्ताव दिया है, जिसे सुनकर वह चिढ़ जाता है। अनुपमा उसके अतीत को याद करते हुए, उसे कहती है, कि उसे यह नौकरी भी कहीं मिलना बहुत मुश्किल है। इसके अलावा अब यशदीप ने फैसला कर लिया है, कि वह अनुपमा से अपने दिल की बात कहेगा और वह अनुपमा से मुलाकात करता है। अनुपमा से मिलकर वह उसे कहता है, कि वह उसे खूब पसंद करता है। अनुपमा यह सब सुनकर दंग रह जाती है। जबकि दूसरी ओर अनुज की बेचैनी बढ़ जाती है और वह लगातार अनुपमा को कॉल करता है, मगर उसका फोन कोई भी उठाता नहीं है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।