Anupama Spoiler: मालती देवी से मिली अनुपमा को एक बड़ी जिम्मेदारी

Anupama Spoiler: अनुपमा स्पॉइलर देखें।
Anupama Spoiler: मालती देवी से मिली अनुपमा को एक बड़ी जिम्मेदारी 16571

Anupama Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस (Star Plus) का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) दर्शकों को मनोरंजीत किया है। शो में समर और डिंपल की शादी के दौरान रोमांचक ड्रामा की एंट्री हुई है। हमने अनुज (गौरव खन्ना) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) को बात करते हुए देखा कि उनके रिश्ते में क्या गलत हुआ। सारी बातचीत के बाद, उन्होंने अपने-अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया।

डिंपल की मां के अपनी बेटी की एक झलक पाने के लिए चुपके से परिसर में घुसने से शादी के दौरान समस्याएं पैदा हो गईं। हालाँकि, जब यह पता चला कि वह डिंपल की माँ थी, अनुज और अनुपमा ने उन्हें शादी का हिस्सा बनने की अनुमति दी।

समर और डिंपल की शादी सफलतापूर्वक संपन्न हो चुकी है और अनुपमा ने राहत की सांस ली है। हालांकि, आने वाले एपिसोड में अनुपमा पर बड़ी जिम्मेदारियां नजर आएंगी।

मालती देवी (अपरा मेहता) अनुपमा से मिलने के लिए विवाह स्थल में प्रवेश करती नजर आएंगी। वह अनुपमा से अपने यूएसए कार्यक्रम में जाने के बारे में बात करेंगी। मालती देवी अनुपमा को यूएसए में सभी मामलों और योजनाओं को संभालने के लिए कहेंगी। मालती देवी अनुपमा को अपनी यूएसए यात्रा के लिए जाने के लिए कहेंगी

क्या अनुपमा शांति से अपनी यात्रा के लिए निकल पाएगी? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।