अनुपमा स्पॉइलर: काव्या ने किया माया का पर्दाफाश

Anupama Spoiler: काव्या ने माया की सच्चाई बताई।
Anupamaa spoiler: Kavya exposes Maya 3801

Anupama Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर्स कुट द्वारा निर्मित स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupama) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों को खूब मनोरंजित कर रहा है। जैसा कि हमें पता हैं, अनुपमा (रूपाली गांगुली) अनुज और अनु के साथ स्कूल पिकनिक में नहीं जा पाती है। बाद में, वनराज और अनुपमा में एक नोक झोंक देखने को मिलती हैं। क्योंकि, वनराज ने अनुपमा को अपनी आंतरिक भावनाओं के बारे में बताता है।

दूसरी ओर, पिकनिक पर माया (चाहत पांडे) ने अनुज का ध्यान आकर्षित करने के लिए हर संभव प्रयास कर करती है। एक पल ऐसा भी था, जब उसका पूर्व पति उसे नुकसान पहुँचाने आया था। अनुज ने उससे उसकी रक्षा की और इससे माया को खुश होने का कारण मिल गया।

अब आगामी एपिसोड में अनुज और अनु स्कूल से लौटते हुए नजर आएंगे। अनुपमा उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत करेंगी। लेकिन, अनुज को माया द्वारा मजबूर किया जाएगा कि अनुपमा को बीती रात के बारे में कुछ पता न चले।

होने वाली पूजा में बिरला और शाह एक एकजुट होंगे। वहां, काव्या अनुज के लिए माया की निकटता और आकर्षण को आश्चर्यजनक रूप से नोट करेगी। वह अनुपमा और सभी को अनुज (गौरव खन्ना) के लिए माया के गुप्त प्रेम के बारे में बताकर बिल्ली को बैग से बाहर निकाल देगी।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।