Anupamaa Spoiler: अनुपमा के पंखों ने फिर भरी उड़ान! कारोबार के लिए मिलाया यशदीप के साथ हाथ

Anupamaa Ep 1283 Spoiler Alert: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुपमा ने अपने करियर को नई दिशा दिया है।
Anupamaa Spoiler: अनुपमा के पंखों ने फिर भरी उड़ान! कारोबार के लिए मिलाया यशदीप के साथ हाथ 46536

Anupamaa Ep 1282 10th May Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) के सुपर शेफ कॉम्पिटीशन जीतने के बाद तोषू (आशीष मेहरोत्रा) उससे प्राइज मनी की मांग करता है। प्राइज मनी न मिलने पर तोषू अपनी मां को उसके घर में रहने का बिल थमा देता है, जिसे देखकर वह बिखर जाती है। लेकिन, अब अनुपमा भी तोषू को करारा जवाब देने की फिराक में है और वह तोषू को एक बड़ा बिल थमाती है। इस बिल में तोषू के बचपन से लेकर उसके 25 साल तक खर्च है, जिसे देखकर वह हैरान हो जाता है।

अनुज ने अनुपमा को गिफ्ट की साड़ी

अनुज (गौरव खन्ना) अनुपमा के लिए खरीदारी करने के लिए गया रहता है, जहां वह गलती से यशदीप से टकरा जाता है। जब दोनों के बीच बातें शुरू होती है, तब अनुज को पता चलता है, की यशदीप फिर से भारत लौट रहा है। अनुज दोबारा यशदीप को उसके होटल को खरीदने का प्रस्ताव देता है, मगर यशदीप उसे ठुकरा देता है। बाद में, अनुज घर लौटता है और वह अनुपमा की जीत की खुशी में उसे एक सुंदर साड़ी गिफ्ट करता है। अनुपमा यह सब देखकर खुश हो जाती है।

यशदीप के साथ काम करके अनुपमा बनेगी बिजनेस वूमन

अनुपमा को कई बड़े-बड़े होटल के संग काम करने का प्रस्ताव आता है, मगर अनुपमा उन्हें ठुकरा देती है। अनुपमा ने कुछ अलग ही सोचकर रखा है और वह यशदीप से मुलाकात करने जाती है। वह यशदीप को अपनी प्राइज मनी देती हैं और कहती हैं, कि उसे उनके रेस्टोरेंट को फिर से खोलना होगा। यशदीप पहले तो यह सब करने से इंकार करता है, मगर बाद में वह तैयार हो जाता है। हालांकि, वह अनुपमा से कहता है, कि अब वह यशदीप की बिजनेस पार्टनर है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।