Anupamaa Spoiler: अनुपमा के रेस्टोरेंट में हुई तोड़-फोड़, यशदीप भी हुआ गुस्सा

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुपमा के रेस्टोरेंट में तोड़-फोड़ की जाती है।
Anupamaa Spoiler: अनुपमा के रेस्टोरेंट में हुई तोड़-फोड़, यशदीप भी हुआ गुस्सा 46838

Anupamaa Ep 1289 16th May Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) ने यशदीप के साथ मिलकर फिर से स्पाइस एंड चटनी को शुरू कर दिया है। अनुपमा ने अपने यहां तोषू को भी वेटर की नौकरी दे दी है, जिसके कारण कई अन्य होटल कर्मचारियों को जलन महसूस हो रही है। दूसरी ओर डिंपल टीटू के साथ फिल्म देखकर घर लौटते रहती हैं, तभी अचानक कुछ गुंडे उन्हें घेर लेते हैं। डिंपल गुंडों के ग्रुप में से एक को पहचान लेती हैं, जिसने अतीत में उसके साथ दुष्कर्म किया था। वह उसे देखकर सदमे की शिकार हो जाती है, जबकि टीटू गुंडों से लड़ने की कोशिश करेगी। जल्दी ही गुंडों को मजा चखाने के लिए अधिक (अधिक मेहता) भी आ जाता है और वह उनकी मदद करता है। डिंपल होश आने के बाद फैसला करती है, कि वह टीटू को अपने अतीत से जुड़ी सारी सच्चाइयां बयां कर देगी।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अनुपमा अपने रेस्टोरेंट में अपने जीते हुए खिताब को सजाकर रखती है। जल्दी ही उसे रेस्टोरेंट पर पत्थरबाजी शुरू हो जाती हैं, जिसे देखकर वह घबरा जाती है। अनुपमा अनजान है, कि उसके साथ हो क्या रहा है। वह सब कुछ समझने की कोशिश करेगी। जबकि मीडिया वाले भी अनुपमा के खिलाफ न्यूज चलाते हैं, जिसके कारण उसके परिवार वालों को शर्मिंदगी महसूस होती है। यशदीप भी अनुपमा से चिढ़ चुका है और वह इन सब का कसूरवार उसे घोषित करता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।