Anupamaa Spoiler Alert: परिवार की खुशी के लिए अनुपमा बेच देगी शाह हाउस?

Anupamaa Today Episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में वनराज अनुपमा से घर के कागजात पर साइन करने के लिए कहता है।
Anupamaa Spoiler Alert: परिवार की खुशी के लिए अनुपमा बेच देगी शाह हाउस? 49674

Anupamaa 10 July 2024: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो की कहानी के मुताबिक, बा और बापू जी की भावुक होकर शाह हाउस को अलविदा कह चुके हैं। वनराज, अनुपमा और अनुज उन्हें घर वापस चलने के लिए मानने जाते हैं, मगर वह घर लौटने से इंकार कर देते हैं। इसके अलावा बा और बापू जी ने वनराज को शाह हाउस बेचने की अनुमति भी दे दी हैं, मगर अनुपमा वनराज के खिलाफ है। अनुपमा ने फैसला किया है, कि वह घर के एनओसी पर साइन नहीं करेगी। वनराज उसे बार-बार अपने बच्चों-बच्चों का वास्ता देता है। जबकि पाखी और तोषू भी अपनी मां को भावुक होकर साइन काटने के लिए कहते हैं। अब ऐसा लग रहा है, कि अनुपमा अपने बच्चों की खुशियों के लिए साइन कर देगी।

शो में आएगा लीप और बड़ा ट्विस्ट

शो की आने वाली कहानी में, अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी अधूरी रह जाएगी। जी हां! इसकी पुष्टि खुद स्टार प्लस में नए प्रोमो के साथ किया है। अनुपमा की कहानी अब आगे बढ़ चुकी है, जहां अनुपमा ने सब कुछ छोड़कर नया परिवार बसा लिया है। यह परिवार वृद्धा आश्रम वाले है, जिन्हे उनके औलादों ने छोड़ दिया। अनुपमा इस आश्रम भी दो प्यार करने वालों को मिलवाती है, मगर उसकी खुद की प्रेम कहानी अधूरी रह जाती है। जबकि दूसरी ओर अनुज अंधेर से सने हुए कमरे में देवदास बना बैठा रहता है और बस अनुपमा की तस्वीर निहारता है। वह अपना खोया प्यार याद करता है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।