Anupamaa Spoiler Alert: डिंपी की शादी में हुई टीटू की मां की एंट्री, वनराज के चाल से अनुपमा के उड़े होश

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में टीटू और डिंपी की शादी के बीच वनराज टीटू की मां को लेकर आता है, जिसे देखकर सभी लोग दंग है।
Anupamaa Spoiler Alert: डिंपी की शादी में हुई टीटू की मां की एंट्री, वनराज के चाल से अनुपमा के उड़े होश 49289

Anupamaa episode preview Ep 29th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो की कहानी के मुताबिक, अनुज (गौरव खन्ना) ने अनुपमा (रूपाली गांगुली) से अपने प्यार का इज़हार कर दिया है, मगर अनुपमा आद्या के चलते अनुज के प्यार को स्वीकार नहीं कर पा रही है। वहीं दूसरी ओर वनराज डिंपी और टीटू की शादी में बड़ा धमाका करने की योजना में है। वह इस शादी में टीटू की मां को बुला रहा है, जिससे डिंपी की शादी टूट जाए। शादी की रस्में शुरू होती हैं, जहां सभी लोग नाच-गाना के साथ दुल्हे राजा को घर में लेकर आते हैं। वरमाला के बाद अनुज और वनराज में कन्यादान के लिए बहस छिड़ती है।

अब शो के आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि वनराज टीटू की मां को शादी के मंडप में लेकर आता है। टीटू अपनी मां को देखकर दंग रह जाता है। हालांकि, उसकी मां टीटू को पहचानने से इंकार कर देती हैं, मगर टीटू सभी को बताता है, कि यह उसकी सगी मां है। इसके अलावा वनराज पूरे परिवार को बताता है, कि टीटू अतीत में गुनहगार रह चुका है और फिर उसने डांसर बनने का रास्ता चुना। अनुपमा वनराज के इस बात को सुनकर परेशान हो जाती है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।