Anupamaa Spoiler Alert: टीटू का हुआ पर्दाफाश, अनुज और अनुपमा हुए एक

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में टीटू का पर्दाफाश हो गया है।
Anupamaa Spoiler Alert: टीटू का हुआ पर्दाफाश, अनुज और अनुपमा हुए एक 48468

Anupamaa episode preview Ep 1317 14th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुज (गौरव खन्ना) ने अनुपमा (रूपाली गांगुली) के दिल की बात को सुन लिया है। वह इस बारे में सोचकर परेशान होता है, कि अनुपमा उससे प्यार करती है, मगर वह श्रुति के कारण उसकी जिंदगी में दोबारा नहीं आना चाहती है। इसके अलावा डिंपी और टीटू की संगीत में पुलिस वालों की भी एंट्री होती हैं, जो डिंपी को गिरफ्तार करने के लिए आए रहते है। पुलिस वाले डिंपी से कहते हैं, कि उसने टीटू का दिल चुराया है। दरसअल, टीटू ने सभी के साथ प्रैंक किया था, जो लोगो को खूब पसंद आता है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि गुलाटी राहुल के साथ शाह हाउस में आता है, जिन्हे देखकर अनुज दंग रह जाता है। अनुज समझ जाता है, कि डाल में कुछ काला है और वह इस बारे में अनुपमा से बात करने की कोशिश करता है। राहुल को इस मुकाम पर देखकर तोषू को भी जलन महसूस होती हैं। बाद में, गुलाटी और राहुल आपस में बात करते है, कि कैसे उन दोनों ने मिलकर अनुपमा के रेस्टोरेंट को बर्बाद कर दिया। यह बात तोषू सुन लेता है और गुलाटी तोषू का मुंह बंद रखने के लिए उसे पैसों का लालच देता है, मगर तभी अचानक अनुपमा आती है और वह उसे जोरदार थप्पड़ मारती है। गुलाटी भी गुस्से में अनुपमा को धक्का देता है, जिसे अनुज संभाल लेता है। अब अनुपमा और अनुज मिलकर गुलाटी की खटिया खड़ी करने की फिराक में है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।