Anupamaa Spoiler Alert: श्रुति ने अनुपमा को दिया अनुज का हाथ

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में श्रुति ने अनुज के हाथों में दिया अनुपमा का हाथ।
Anupamaa Spoiler Alert: श्रुति ने अनुपमा को दिया अनुज का हाथ 49173

Anupamaa episode preview Ep 29th June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि अनुज (गौरव खन्ना) ने अनुपमा (रूपाली गांगुली) और यशदीप की बात सुन ली है, जिसके कारण उसे श्रुति की चाल समझ जाती है। वह श्रुति के साथ सगाई तोड़ देता है और फिर शाह हाउस में काफी हंगामा होता है। वनराज इस बार भी अनुपमा पर तानों के तीर छोड़ना नहीं भूलता है। इसके अलावा वह यशदीप और अनुपमा के रिश्तों पर भी चर्चा करता है। हालांकि, अब श्रुति को एहसास हो गया है, कि अनुज-अनुपमा आज भी एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं। वह अनुज को अनुपमा के साथ शादी करने की सलाह देती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे, कि अनुज श्रुति से माफी मांगता है, मगर श्रुति उसे कहती है, कि अब उसे अनुपमा के साथ फिर से नई शुरुआत करनी चाहिए। दूसरी ओर अनुपमा भी परेशान है, कि उसने श्रुति और अनुज का रिश्ता बर्बाद कर दिया। हालांकि, अब अनुज ने मूड बना लिया है, कि वह अनुपमा को प्रपोज करेगा और फिर से उसे अपने जिंदगी का हिस्सा बनाएगा।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।