Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज के बीच आईं श्रुति, सभी हुए दंग

Anupamaa episode preview: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में अनुज और अनुपमा के बीच श्रुति आ गई है, जो अनुज को हल्दी लगाती है।
Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज के बीच आईं श्रुति, सभी हुए दंग 48846

Anupamaa episode preview Ep 22nd June: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। जैसा कि दर्शको को पता है, कि शो काफी दिल दुखाने वाले भावनाओ के साथ आगे बढ़ रहा है, जहां बा और बापू जी घर को अलविदा कहने का फैसला कर चुके हैं। वह पाखी और वनराज की बातों से आहत हो चुके हैं। इसके अलावा घर में डिंपी की हल्दी की रश्म भी शुरू हो गई है, जहां अनुपमा अनुज द्वारा दिए गए गजरे को बालों में सजाती है। जबकि वनराज को अपनी गलती एहसास होता है और वह बा-बापू जी को फिर से परिवार में शामिल करने की कोशिश करता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि हल्दी की रश्म में सभी लोग जमकर करते हैं, जहां अनुज की नजरे सिर्फ और सिर्फ अनुपमा की ओर रहती है। अनुज अनुपमा को हल्दी लगाना चाहता है, मगर वह खुद को रोकता है। जल्दी अनुपमा गलती से अनुज के गालों में हल्दी लगा देती है, जिसे श्रुति देख लेती है। श्रुति की अचानक एंट्री सभी लोगो को हैरान कर देती है। श्रुति अनुज के गाल को साफ करती है और खुद के गाल पर हल्दी लगाकर अनुज के गालों पर हल्दी लगाती है। यह सब देखकर अनुपमा हैरान हो जाती है।

अब क्या आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।